कैटरीना कैफ और सलमान खान के बीच आमिर खान निभाते हैं ये रोल, जिसकी वजह से जाना पड़ता है गैलेक्सी अपार्टमेंट

आमिर खान ने खुलासा किया वह कैटरीना कैफ के साथ चेज खेलते हैं। जब कैटरीना हारती हैं तो वह सलमान खान के घर ले जाती हैं। इसके बाद आमिर खान को दिल चीज क्या है आप मेरी जान लीजिए गाना गाने को कहती हैं।

आमिर खान के साथ कैटरीना कैफ।

कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड के तीनो खान्स के साथ काम किया है, सभी के स्पेशल बॉन्ड को शेयर किया है। अगर सलमान खान के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन जोड़ी आंखे गड़ानी वाली होती है, तो आमिर खान के साथ उनकी दोस्ती अक्सर सुर्खियां बनती हैं। हाल ही में जब कैटरीना एक चैट शो में दिखाई दीं, तो उनके अच्छे दोस्त आमिर खान ने उनके लिए एक स्पेशल मैसेज दिया।

आमिर खान ने कैटरीना कैफ के साथ हाल ही में ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में काम किया था। आमिर खान ने खुलासा किया कि दोनों के बीच में लंबी चलने वाली शतरंज खेला जाता है। उन्होंन कहा कि अगर वह हारती हैं, तो वह आमिर के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट जाती हैं। आमिर ने कहा,’अगर कैटरीना शतरंज के खेल में मुझसे हार जाती, तो मुझे बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट में जाना पड़ता और ‘दिल चीज क्या है, आप मेरी जान लीजिए’ गाना होता!

सलमान घर है गैलेक्सी 

यह किसी से छुपा नहीं है कि गैलेक्सी अपार्टमेंट सलमान खान का घर है। सलमान और कैटरीना करीबी काफी लंबे समय तक न्यूज बनती रही है। हालांकि दोनों ने कहा दावा किया वह सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं। कहा जाता है कि दोनों काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट भी किया। इसके बाद बॉलीवुड की चिकनी चमेली का रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में रहीं। खैर, लगता है सलमान और कैटरीना के बीच अहम किरदार निभाकर आमिक बहुत खुश है।

फिल्म भारत में एक साथ सलमान-कैटरीना

आपको बता दें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ दोनों एक साथ अली अब्बास की फिल्म ‘भारत’ में दिखाई देंगे। तीनों की जोड़ी साल 2017 में फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में दिखाई दिए हैं। खैर, भारत एक कोरियन फिल्म एन ऑडे टू माइ फादर पर आधारित है। ‘भारत’ एक साधारण व्यक्ति की लाइफ के जरिए भारत के इतिहास को दर्शाते हैं। ‘भारत’ इस साल ईद रिलीज होगी।

यहां देखिए कैटरीना कैफ की तस्वीरें…

यहां देखिए हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।