कैटरीना कैफ ने सूर्यवंशी के सेट पर इस तरह जीती बाजी, आप भी कह देंगे ब्यूटी विथ ब्रेन, देंखे Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ गेम खेलते हुए नजर आ रही हैं।

कैटरीना कैफ की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ गेम खेलते हुए नजर आ रही हैं। इन तीनों की तिकड़ी आगामी फिल्म फिल्म ‘सूर्यवंशी (Sooryavanshi)’ को लेकर चर्चा में है। अब वीडियो को लेकर ये तिकड़ी सुर्खियां बटोर रही है। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

वायरल हो रहे वीडियो में कैटरीना कैफ बिंदास अंदाज में समुद्र किनारे गेम खेलती नजर आ रही हैं। उन्होंने गेम को जीता भी है। उनके साथ इस मौके पर अक्षय कुमार और ‘सूर्यवंशी (Sooryavanshi)’ के डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को महज 22 घंटों में 36 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

यह वीडियो इसलिए भी लोगों को पसंद आ रहा है क्योंकि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का ऐसा अंदाज फैंस ने पहले कभी नहीं देखा। वीडियो को देख आप भी कैटरीना को कह देंगे कि ‘ब्यूटी विथ ब्रेन’। कैटरीना कैफ ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा है, “आज के दिन का खेल खत्म।”

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सूर्यवंशी (Sooryavanshi)’ में अक्षय कुमार के साथ और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं। वहीं फिल्म में और भी कई बड़े सितारें हैं। जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर और सिकंदर खेर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म को करण जौहर के साथ मिलकर रोहित शेट्टी प्रेड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ ‘सिंघम’ अजय देवगन (Ajay Devgn) और ‘सिम्बा’ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की भी एक झलक देखने को मिलेगी। फिल्म इसी महीने 27 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.