फिल्म भारत के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंची कैटरीना कैफ, एक्ट्रेस ने हिंदी में पोस्ट कर दी जानकारी

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने फिल्म के प्रमोशन से जुड़ा इंस्टाग्राम एक मैसेज पोस्ट किया है। वो भी हिंदी में। उन्होंने लिखा,' भारत प्रमोशन- कपिल शर्मा शो आज।' इसका मतलब ये हुआ कि कैटरीना कैफ फिल्म के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में जा रही हैं।

फिल्म भारत का पोस्टर(फोटो:इंस्टाग्राम)

डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म भारत का ट्रेलर (Bharat Trailer Release) रिलीज होने के बाद से ही लोग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के गानों ने लोगों को पहले ही दीवाना बना दिया है। फिल्म में कैटरीना कैफ और सलमान खान लीड रोल में है। दोनों की फैन फॉलोविंग काफी जबरदस्त है। वैसे, तो फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है, लेकिन दोनों के फैंस फिल्म को जल्द देखन चाह रहे हैं।

आपको बता दें कि फिल्म भारत (Bharat) की शूटिंग और एडिटिंग खत्म होने के बाद कैटरीना कैफ, सलमान खान और डायरेक्टर अली अब्बास जफर फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में कैटरीना कैफ ने फिल्म के प्रमोशन से जुड़ा इंस्टाग्राम एक मैसेज पोस्ट किया है। वो भी हिंदी में। उन्होंने लिखा,’ भारत प्रमोशन-कपिल शर्मा शो आज।’ इसका मतलब ये हुआ कि कैटरीना कैफ फिल्म के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में जा रही हैं।

यहां देखिए कैटरीना कैफ का पोस्ट

क्या शो में जाएंगे सुनील ग्रोवर

मुमकिन है कि सलमान खान, दिशा पटानी और डायरेक्टर अली अब्बास जफर भी उनके साथ होंगे। सलमान खान (Salman Khan in The Kapil Sharma Show) द कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म भारत के ट्रेलर और सॉन्ग में कॉमेडियन-एक्टर सुनील ग्रोवर को सलमान खान के साथ-साथ दिखाया गया है। ऐसे क्या सुनील ग्रोवर भी फिल्म के प्रमोशन के लिए द कपिल शो शर्मा शो में एंट्री करेंगे? कुछ कहा नहीं जा सकता। क्योंकि हर कोई जानता है कि सुनील ग्रोवर (Sunil Grover Conflict with Kapil Sharma )और कपिल शर्मा में कितना बढ़ा विवाद हुआ था।

फिल्म भारत के ‘स्लो मोशन’ सॉन्ग शूट के समय सलमान खान से डरे हुए थे क्रू मेंबर्स

वीडियो में देखें भारत फिल्म के सलमान खान के बारे में भाग्यश्री बात ही नहीं करना चाहतीं…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।