Shocking : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशनशिप पर कटरीना कैफ ने दिया ऐसा रिएक्शन

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशनशिप पर कटरीना ने कहा कुछ ऐसा

  |     |     |     |   Published 
Shocking : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशनशिप पर कटरीना कैफ ने दिया ऐसा रिएक्शन
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशनशिप पर कटरीना ने कहा कुछ ऐसा

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर के बारे में आज हर कोई जानता है। इनका रिश्ता मिडिया में एक चर्चा का विषय बन चूका है। हालांकि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अभी अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई ऑफिशियल खुलासा नहीं किया है। लेकिन फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लोग इनके रिश्‍ते पर अपनी मौहर लगाने से बाज नहीं आ रहे हैं। इस लिस्‍ट में पहला नाम था रणबीरा की एक्‍स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण का। जी हां, पिछले दिनों दीपिका पादुकोण ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के रिलेशन को लेकर बात कहीं थी। दीपिका ने बताया कि उन्‍हें रणबीर और आलिया के इस रिलेशनशिप के बारे में पहले से ही पता था। खैर, दीपिका के इस कमेंट के बाद एक और कमेंट सुनने को मिल रहा है जो कि कटरीना कैफ ने किया है। सोशल मीडिया पर कटरीना ने खुलासा किया है। जी हां, कैटरीना कैफ ने भी दोनों के रिश्ते परक मोहर लगा दी है। दरअसल कुछ वक्त पहले कैटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दोनों के रिश्ते की ओर इशारा किया।

गौरतलब है कि कैटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, वह इस पर तभी भरोसा करेंगी जब इसे अपनी आंखों से देखेंगी या तब ही देखेंगी जब इस पर भरोसा करेंगी। हालांकि, अपनी इस स्टोरी में उन्होंने किसी का भी जिक्र नहीं किया है न ही किसी का नाम लिया है और इस वजह से माना जा रहा है कि वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते की ओर इशारा कर रही हैं।

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और कटरीना कैफ ने 2009 में फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ के दौरान एक दूसरे को डेट करना शुरु कर दिया था। हालांकि 6 साल बाद उन दोनों का ब्रेकअप हो गया था। ऑनस्क्रीन की बात करें तो रणबीर और कटरीना आखिरी बार ‘जग्गा जासूस’ में साथ नजर आए थे, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मनीषा वतारे

Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply