फिल्म कलंक के पहले सॉन्ग में आलिया भट्ट को देख कैटरीना कैफ ने जताई खुशी, एक्ट्रेस को लेकर कही ये बात

आलिया की आने वाली फिल्म 'कलंक' का गाना रिलीज हुआ है। इसमें उनके साथ माधुरी दीक्षित नजर आ रही हैं। इसी गाने को लेकर कैटरीना ने एक कमेंट किया। इस कमेंट के जरिए एक बार और कैटरीना ने आलिया के लिए अपना प्यार दिखाया है और उनकी तारीफ की है।

कैटरीना कैफ (फोटो:इंस्टाग्राम)

आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ बॉलीवुड में करीबी दोस्तों में मानी जाती हैं। इन दोनों की बॉन्डिंग आपने कई इवेंट या अवॉर्ड शो में देखी होगी। लेकिन जबसे आलिया भट्ट और रणवीर कपूर ने अपने रिलेशनशिप की बात कबूली थी, तबसे ये अटकलें लगाई जा रही थी कि इस वजह से कैटरीना और आलिया की दोस्ती में दरार आ गया है। लेकिन आलिया के बर्थडे के वक्त कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर प्यारा सा बर्थडे विश पोस्ट कर इन अफवाहों पर विराम लगा दिया। अब एक बार और कैटरीना ने आलिया के लिए अपना प्यार दिखाया है और उनकी तारीफ की।

जी हां, आलिया की आने वाली फिल्म ‘कलंक’ का गाना रिलीज हुआ है। इसमें उनके साथ माधुरी दीक्षित नजर आ रही हैं। इसी गाने को लेकर कैटरीना ने एक प्यारा कमेंट किया। आप भी जानिए कैटरीना ने आलिया को क्या कमेंट करके तारीफ की है।

इस गाने को लेकर क्या कमेंट किया कैटरीना ने
कलंक’ फिल्म का गाना रिलीज होने के बाद आलिया भट्ट ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस पोस्ट पर उनके फैंस और करीबियों के काफी कमेंट्स आए। इन्हीं में से एक कमेंट था कैटरीना कैफ का। इस एक्ट्रेस ने आलिया के इस गाने पर ‘वेल डन आलू’ लिखकर तीन दिल वाले इमोजी बनाए हैं। कैटरीना का उनके लिए ये प्यार देखकर साफ है कि इन दोनों एक्ट्रेस के बीच सबकुछ नॉर्मल है और अब भी उनकी बॉन्डिंग पहले की तरह ही है।

देखिए कटरीना कैफ का कमेंट…

जानिए फिल्म ‘कलंक’ के बारे में
अभी कुछ वक्त पहले ही इस फिल्म का टीजर लॉन्च हुआ था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। अब इसका पहला गाना ‘घर मोरे परदेसिया’ आ चुका है। इस फिल्म में आलिया के अलावा वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे। ये फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी। आलिया की ये पहली पीरियडिक फिल्म होगी। इसे अभिषेक वर्मान ने डायरेक्ट और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है।

वीडियो में देखिए ‘कलंक’ के टीजर लॉन्च पर आलिया भट्ट और वरुण धवन की क्यूट लड़ाई…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।