सलमान खान को फिटनेस आइकॉन मानती हैं कैटरीना कैफ, बॉलीवुड के इस एक्टर के वर्कआउट से होती हैं इंस्पायर

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सलमान खान की फिटनेस और वर्कआउट पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड के सुल्तान (Salman Khan) को फिटनेस आइकॉन बताया है। उन्होंने कहा कि जब फिटनेस की बात आत है, तो सलमान खान को अपनी प्रेरणा मानती हैं।

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (फोटो:विरल/मानव)

सलमान खान फिल्म भारत की सक्सेस के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। पिछले कई दिनों से वह सोशल मीडिया पर कई की स्टंट और वर्कआउट वीडियो और तस्वीरें लगातार शेयर कर हैं। फिल्म भारत में सलमान खान (Salman Khan Workout Video) की कोस्टार रही कैटरीना कैफ भी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने वर्कआउट का वीडियो शेयर करती रहती हैं। वो भी सलमान खान की तरह खुद को फिट और मैंटेन रखती हैं और रोजाना जिम जाती हैं।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Interview) ने टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में सलमान खान की फिटनेस और वर्कआउट पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड के सुल्तान को फिटनेस आइकॉन बताया है। उन्होंने कहा कि जब फिटनेस की बात आत है, तो सलमान खान को अपनी प्रेरणा मानती हैं। उन्होंने कहा कि सलमान खान बहुत ही हार्डवर्किंग हैं और अपने वर्कआउट को सीरियसली लेते हैं।

सलमान खान की फिटनेस को लेकर ये बोली कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif React On Salman Khan) ने सलमान खान की पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए कहा,’फिटनेस उनके लिए पैशन है। हर गुजरते वक्त में उनकी फिटनेस बढ़ रही है। सलमान खान फिटनेस आइकॉन हैं। वह अपने फिजीकल टारगेट को पूरा करते हैं। वह अपनी फिटनेस ट्रेनिंग को भी सीरियसली लेते हैं।’ उन्होंने ये भी कहा कि सलमान खान की बॉलीवुड के उन सितारों में से एक जिनके फिटनेस वर्क से वह काफी प्रभावित होती हैं।

यहां देखिए सलमान खान की लेटेस्ट फिटनेस पोस्ट-

अक्षय कुमार की फिटनेस भी पसंद

कैटरीना कैफ ने सलमान खान के अलावा बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार(King Of Fitness in Bollywood) की फिटनेस को भी अच्छा बताया। उन्होंने कहा कि सलमान खान और अक्षय कुमार दोनों ने फिटनेस के मामले बाकी कलाकारों से बेहतर हैं। वे अपनी फिटनेस ट्रेनिंग और फिजिकल गोल्स के लिए काफी कड़ी मेहनत करते हैं।

सलमान खान सिर्फ बेहतरीन एक्टर ही नहीं, एक अच्छे पिता भी बन सकते हैं

यहां देखिए सलमान खान पर एक बार फिर आई बड़ी मुसीबत, इस गंभीर मामले में दर्ज हुआ मुकदमा…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।