कैटरीना कैफ ने दो महीने पहले ही बताया अपना बर्थडे प्लान, लाइव वीडियो के जरिए फैंस के साथ किये ये बड़े खुलासे

कैटरीना कैफ अभी भारत में नजर आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जो जून के पहले सप्ताह में रिलीज़ होगी। इसके साथ ही कैटरीना कैफ के पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर भी हैं। 16 जुलाई को कैटरीना कैफ का बर्थडे आने वाला हैं। ऐसे में कैटरीना ने अपने बर्थडे को लेकर कुछ खुलासे किए हैं।

कैटरीना कैफ ने इस साल अपने आने वाले बर्थडे को लेकर खुलासा किया (इंस्टाग्राम )

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ वर्तमान में अपनी आने वाली फिल्म भारत के प्रमोशन में व्यस्त हैं जहां वह सलमान खान और दिशा पटानी के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देंगी। कैटरीना कैफ निस्संदेह बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक है। लेकिन एक्टिंग के साथ-साथ कैटरीना को घूमने फिरने का भी काफी शौक हैं, जिसका सीधा सबूत उनका सोशल मीडिया हैंडल। जी हां, अगर आप कैटरीना के बहुत बड़े फैन हैं तो आपने देखा होगा कि उनका इंस्टाग्राम बीच की तस्वीरों से भरा पड़ा है। कैट उर्फ़ कैटरीना कैफ को वेकेशन लवर के नाम से भी जाना जाता हैं।

हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लाइव वीडियो चैट किया। जिसमें कैटरीना के एक फैंस द्वारा उनसे उनके पसंदीदा गंतव्य के बारे में पूछा, तो इसके जवाब में कैटरीना ने कहा…

मुझे समुद्र तटों के साथ गर्म स्थान पसंद हैं। मैं घूमने के लिए मालदीव और मैक्सिकन जैसे समुद्र तटों की तरह गर्म स्थानों को प्रेफर करती हूं।

साथ ही आपको बताते चलें की 35 साल की कैटरीना कैफ का आने वाली 16 जुलाई को उनका जन्मदिन हैं। अपने वीडियो चाट में कैटरीना ने अपने बर्थडे प्लान को लेकर खुलासा किया कि वह अपना जन्मदिन मनाने के लिए न्यूयॉर्क या समुद्र तटों में से किसी एक जगह जाकर सेलिब्रेट करेंगी।

हाल ही में, कैटरीना ने 1960 की क्लासिक लैंड रोवर ड्राइविंग की तस्वीर से सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं थी। जिसकी तस्वीरें कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी और साथ ही इसे कैप्शन दिया था।

#भारत ऑन लोकेशन, जो व्यक्ति मेरे बगल में बैठा है वो इस क्लासिक 1960 के लैंड रोवर का वास्तविक मालिक है, जिसे यकीन था कि मैं कार नहीं संभाल पाऊंगी। जबकि मुझे खुद पर भरोसा था।

आपको बता दें फिल्म भारत कोरियाई नाटक ओड टू माई फादर का रीमेक है। फिल्म की टैगलाइन, जैसा कि पोस्टरों पर में लिखा भी है, द जर्नी ऑफ ए मैन एंड ए नेशन टुगेदर। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 5 जून, 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी।

 

 

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।