कैटरीना कैफ का खुलासा, बताया क्यों छोड़ी वरुण धवन की डांस फिल्म एबीसीडी 3

रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'एबीसीडी 3' में वरुण धवन के अपोजिट पहले कैटरीना कैफ को साइन किया गया था। कैटरीना ने फिल्म छोड़ दी थी। अब कैटरीना ने खुद इसकी वजह बताई है।

  |     |     |     |   Published 
कैटरीना कैफ का खुलासा, बताया क्यों छोड़ी वरुण धवन की डांस फिल्म एबीसीडी 3
कैटरीना कैफ के बदले अब 'ABCD 3' में श्रद्धा कपूर नजर आएंगी।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी अगली फिल्म ‘एबीसीडी 3’ की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। इस समय फिल्म की कास्ट पंजाब में शूट कर रही है। वरुण धवन के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। ‘एबीसीडी’ फ्रैंचाइजी की दूसरी फिल्म में भी वरुण धवन के अपोजिट श्रद्धा कपूर दिखी थीं। मेकर्स ने इस बार कैटरीना कैफ को फिल्म के लिए साइन किया था, लेकिन कैटरीना ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए फिल्म छोड़ दी थी। अब कैटरीना ने बताया कि क्यों उन्होंने खुद को इस फिल्म से बाहर किया।

कैटरीना कैफ ने एक वेब पोर्टल को बताया कि सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में उनका किरदार काफी प्रभावशाली है। इस किरदार में ढलने के लिए उन्हें काफी फोकस करने की जरूरत है और किसी और प्रोजेक्ट को दिमाग में रखते हुए ऐसा मुमकिन नहीं था। यही वजह है उन्होंने ‘एबीसीडी 3’ से खुद को बाहर कर लिया। कैटरीना ने कहा, ‘मैं समझती हूं कि जब जो चीज आपके पास आती है तो वो सही समय पर आती है और उसकी वजह भी सही होती है। इस समय वक्त की कमी के कारण उस फिल्म की शूटिंग करना मेरे लिए संभव नहीं था।’

जून में रिलीज होगी सलमान-कैटरीना की ‘भारत’

कैटरीना कैफ ने आगे कहा, ‘भारत ईद के मौके पर जून में रिलीज हो रही है। फिल्म की शूटिंग जारी है और हमें अपनी फिल्म को जून में रिलीज करने के लिए काफी मेहनत करनी होगी। दुर्भाग्यवश मैं उस फिल्म के साथ समय को लेकर फिट नहीं हो रही थी। भारत में मैं अपने रोल को इन्जॉय कर रही हूं। इस फिल्म से मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है। फिल्म की रिलीज को लेकर मैं बहुत उत्सुक हूं।’ बातचीत में कैटरीना ने उन खबरों का भी खंडन किया जिनके आधार पर कहा जा रहा था कि वह रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी।

‘भारत’ का टीजर रिलीज हो गया है

बताते चलें कि सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ का टीजर आज रिलीज हो गया है। टीजर में सलमान कई अलग-अलग लुक्स में नजर आए हैं। टीजर में बचपन से लेकर जवानी और फिर बुढ़ापे तक के रोल में सलमान खान दिखे हैं। इस फिल्म में दिशा पटानी, नोरा फतेही, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ और तब्बू मुख्य किरदारों में हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म में बतौर गेस्ट अपीयरेंस वरुण धवन भी नजर आएंगे। सलमान संग ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले डायरेक्टर अली अब्बास जफर ही इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

देखें कैटरीना कैफ की तस्वीरें और वीडियो…

View this post on Instagram

A very rare moment for me 😋

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply