Bharat Movie: जिंदगी को लेकर बदला कैटरीना कैफ का नजरिया, बोलीं- प्यार और धोखे के बारे में बहुत कुछ सीखा है

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' (Salman Khan Katrina Kaif Movie Bharat) ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज हो रही है। कैटरीना ने एक इंटरव्यू में बताया कि इन दिनों वह जिंदगी को भरपूर जी रही हैं।

कैटरीना कैफ आखिरी बार फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आई थीं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ (Salman Khan Katrina Kaif Bharat Film) ईद पर रिलीज हो रही है। कैटरीना अपनी फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। कैटरीना और सलमान ‘आईपीएल 2019’ (IPL 2019) के फाइनल में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। उन्होंने फाइनल मैच के एक सेगमेंट को होस्ट भी किया था। कैटरीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने दिल की कई बातें साझा कीं।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Bharat Film) ने डीएनए को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा, ‘मैं बहुत ज्यादा प्रेरित महसूस कर रही हूं। इस समय मेरा काम मुझे बहुत ज्यादा अच्छा लग रहा है। मैं सीखने और फिर से सीखने के नए दौर में हूं। इस समय मेरी मुलाकात बहुत अच्छे फिल्ममेकर्स और क्रिएटिव लोगों से हो रही है। मैंने कभी इसकी उम्मीद नहीं की थी।’

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Films) आगे कहती हैं, ‘मैंने खुद में सकारात्मक बदलाव महसूस किए हैं। मैं बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं। जिंदगी बहुत खूबसूरत है और हर जगह गलत और सही लोग हैं। मेरी जिंदगी में सब कुछ खूबसूरत है और मैंने पिछले कुछ वर्षों में बहुत कुछ देखा है। मैंने भावनाओं, दर्द, प्यार और धोखे के बारे में बहुत कुछ सीखा है।’

इंटरव्यू के दौरान कैटरीना ने ‘जीरो’ फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल. राय की भी खूब तारीफ की। कैटरीना कहती हैं, ‘आनंद सर बहुत अच्छे इंसान हैं। उन्होंने मुझे और बेहतरीन तरीके से इमोशनल सीन करना सिखाया।’ बताते चलें कि कैटरीना कैफ की अगली फिल्म ‘भारत’ (Bharat Film Release Date) 5 जून को रिलीज हो रही है। सलमान खान इस फिल्म में लीड रोल में हैं। यह फिल्म दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ऑड टू माय फादर’ की रीमेक है।

आपका दिल चुरा लेगी सलमान खान और कैटरीना कैफ की दमदार जोड़ी

देखिए सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।