कटरीना कैफ की बहन इसाबेला करेगी यह फिल्म, सलमान खान का आशीर्वाद

सलमान खान के एक्टर के साथ इसाबेला करेगी बॉलीवुड में एंट्री

सलमान खान के एक्टर के साथ इसाबेला करेगी बॉलीवुड में एंट्री

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान को लेकर काफी समाय से चर्चाएं चल रही थी कि वह कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ को बॉलीवुड में लॉन्च करने से इग्नोर कर रहे हैं। लेकिन सारी बातें अफवाहें ही निकली और ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। क्योंकि हम इसीलिए कह रहे है कि, एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की बहन ईसाबेल कैफ बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। ईसाबेल के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी पहले से खबरें चल रही थीं। जी हां, ख़बर पक्की हो चुकी है कि इज़ाबेल बॉलीवुड में बतौर हीरोइन डेब्यू करने जा रही हैं। ये एलान उनके पहले हीरो सूरज पंचोली ने किया है, जिनके साथ इज़ाबेल की फ़िल्मी पारी शुरू होगी।

जी हां, इसाबेल कैफ डांस आधारित फिल्म टाइम टू डांस से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में वह सलमान खान के खास हीरो सूरज पंचोली के साथ रोमांस करती दिखेंगी। फिल्म में इसाबेल और सूरज सालसा से लेकर पासो दोबले तक कई इंटरनेशनल डांस फॉर्म्स को परफॉर्म करते दिखेंगे। इसके लिए पिछले दो महीनों से दोनों जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं।

सूरज ने इंस्टाग्राम पर इज़ाबेल की फोटो के साथ लिखा है- अब ये आधिकारिक हो गया है दोस्तों। मेरी को-स्टार इज़ाबेल कैफ़ का ज़ोरदार स्वागत कीजिए। हमारी फ़िल्म टाइम टू डांस के लिए तैयार हो जाइए। इज़ाबेल के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। बता दें कि न दोनों के साथ में फ़िल्म करने की चर्चा तो काफ़ी पहले से शुरू हो गयी थी, पर कंफ़र्म कुछ नहीं हुआ था।

 

बात करे इस फिल्म की शूटिंग की तो फिल्म का पूरा स्केड्यूल लन्दन में रखा गया है, जिसे कुल 50 दिनों में शूट किया जाना है। इस फिल्म में अपने किरदार के लिए दोनों ही कलाकार ख़ास ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। देखना दिलचस्प होगा कि डांस थीम को लेकर बनाई जा रही इस मूवी को लोग कितना पसंद करते हैं। क्योंकि इससे पहले भी डांस को फोकस करके बनाई गई फिल्मों को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था। वही इस फिल्म टाइम टू डांस का निर्देशन कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर रेमो डीसूजा के सहायक रहे स्‍टेनली डीकोस्‍टा करेंगे। वहीं भूषण कुमार इसे प्रोड्यूज करेंगे।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.