Katrina Kaif: क्या प्रेग्नेंट है कैटरीना कैफ? इस वीडियो के जरिए हुआ खुलासा

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद लोगों ने उनके प्रेगनेंसी की अफवाह उड़ानी शुरू कर दी है.

Katrina Kaif Pregnant: बॉलीवुड के पावर कपल में से एक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बने ही रहते हैं. दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है. जब भी दोनों साथ में स्पॉट होते हैं तो जनता दीवानी हो जाती है. वहीं हाल ही में कैटरीना कैफ और उनके पति विक्की कौशल का एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें कैटरीना का पेट बाहर को निकला हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कैटरीना प्रेग्नेंट है. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

कैटरीना कैफ का वीडियो हुआ वायरल

दरअसल हाल ही में कैटरीना एक इवेंट में जा पहुंची थी. इस दौरान वो एक शिमरी ड्रेस में नजर आई. कैटरीना इस ड्रेस में कमाल की लग रही थी. वहीं इस इंवेट से उनका एक वीडियो सामने आया जिसमें वो खूब पोज देती नजर आई और फिर अपने पति विक्की कौशल को गले लगाती दिखाई दी. दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया. इस वीडियो में जनता को कैटरीना का बेबी बंप नजर आने लगा. जिसके बाद एक बार फिर उनकी प्रेगनेंसी की खबरें वायरल होने लगी.

Katrina Kaif

जनता ने दिए रिएक्शन

इस वीडियो पर जनता ने अपने रिएक्शन देना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, अरे रे ये क्या विक्की जल्द पापा बनने वाले हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘OMG कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट है’. एक यूजर ने लिखा, ‘बधाई हो कैटरीना और विक्की’. वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि, ‘कैटरीना का पेट बाहर को आ रहा है. इसका मतलब  ये थोड़ी है कि वो प्रेग्नेंट है’. यह भी पढ़ें: Pornography Case: राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में सुप्रीम कोर्ट से मिली अग्रिम जमानत, ली राहत की सांस

Katrina Kaif

इससे पहले भी आ चुकी हैं खबरें 

देखा जाए तो ये पहली बार नहीं है जब कैटरीना की प्रेगनेंसी की खबरें वायरल हुई हो. इससे पहले भी कैटरीना का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसे देखने के बाद भी उनकी प्रेगनेंसी की अफवाह उड़ने लगी थी. वहीं कैटरीना के काम की बात की जाए तो कैटरीना सलमान खान के साथ ‘टाइगर जिंदा है 3’ में नजर आने वाली है. फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.