कैटरीना कैफ ने पहना शानदार गाउन, इस गाउन की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं इन दिनों कैटरीना अपने आउटफिट की कीमत को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं।

कैटरीना कैफ की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Katrina Kaif Outfit Price: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं इन दिनों कैटरीना अपने आउटफिट की कीमत को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। अब कैटरीना अपने व्हाइट गाउन के कीमत को लेकर खबरों में हैं।

कैटरीना कैफ ने ‘नायका फेमिना व्यूटी अवार्ड शो’ में व्हाइट कलर का गाउन पहना हुआ था। इस आउटफिट में एक्ट्रेस काफी सुंदर लग रही थीं। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के आधार पर डिजाइनर Alex Perry की यह ड्रेस 1,93,464 रुपए की है। इस अवार्ड शो में कैटरीना को उनकी कंपनी ‘Kay-beauty’ के लिए पहला अवार्ड मिला था।

अवार्ड मिलने के बाद कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए फैंस के साथ ख़ुशी को शेयर किया है। कैटरीना कैफ के इस फोटो पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 13: देवोलीना भट्टाचार्जी ने रश्मि देसाई के फोन कॉल का नहीं दिया जवाब, जानिए वजह

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आईं थीं। वहीं अब जल्द ही कैटरीना अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी (Sooryavanshi)’ में दिखाई देंगी। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही ये फिल्म 27 मार्च को सिनेमाघरों में लगेगी।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.