कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर हुइ स्पॉट, कपल का दिखा स्टाइलिश अंदाज

कैटरीना कैफ को पति विक्की कौशल के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। कैटरीना 16 जुलाई को अपना 39 वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वेकेशन पर निकली है। इस स्पेशल डे को कैटरीना मालदीव में मनाएंगी। शादी के बाद कैटरीना का ये पहला बर्थडे है। इस सेलिब्रेशन में कैटरीना के देवर सनी कौशल, एक्ट्रेस शरवरी वाघ, मिसेज कौशल की खास दोस्त मिनी माथुर और उनके पति कबीर खान शामिल होंगे।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस शादी शुदा कपल में से एक है। दोनो अक्सर सुर्खियो में रहते है। फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद करते है। दोनो ने पिछले साल 9 दिसंबर 2021 को शादी की थी। शादी के कुछ टाइम बाद कैटरीना कैफ को लेकर खंबरे आने लगी की वह प्रेग्नेंट है। दरअसल, शादी कुछ समय बाद से कैटरीना लाइमलाइट से दूर हो गई थीं। इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट नहीं किया था। अब इतने टाइम बाद कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की कुछ सामने आई है। जो सेशल मीडिया पर जोरो से वायरल हो रही है।

Katrina Kaif with Vicky Kaushal

मालदीव में मनाएंगी बर्थडे

दरअसल, कैटरीना कैफ को पति विक्की कौशल के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। कैटरीना 16 जुलाई को अपना 39 वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वेकेशन पर निकली है। इस स्पेशल डे को कैटरीना मालदीव में मनाएंगी। शादी के बाद कैटरीना का ये पहला बर्थडे है। इस सेलिब्रेशन में कैटरीना के देवर सनी कौशल, एक्ट्रेस शरवरी वाघ, मिसेज कौशल की खास दोस्त मिनी माथुर और उनके पति कबीर खान शामिल होंगे। सभी को आज सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गए है।

https://www.instagram.com/p/CgCGKfOgzTs/?hl=en

कपल का स्टाइलिश लुक

इस दौरान कपल के लुक की बात करे तो कैटरीना ओरेज स्वेटशर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रही थी, जिसमें वह बेहद स्टाइलिश दिख रही थी। लाइट मेकअप, ओपन हेयर और शेड्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहा था। वहीं विक्की ब्लैक टी-शर्ट,ओलिव ग्रीन शर्ट और ग्रे ट्राउजर पैंट  पहने नजर आ रहे थे जिसमे वह बेहद कूल लुक में दिखे रहे थे। इस दौरान विक्की ने बैगपैक कैरी किया था। हाथों में हाथ थाम कपल ने एयरपोर्ट पर जमकर पोज दिए थे। फैंस को कपल की यह तस्वीरे बेहद पसंद आई थी

Katrina Kaif with Vicky Kaushal
Katrina Kaif with Vicky Kaushal

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना ‘टाइगर 3’, ‘फोन भूत’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। इसके अलावा वह विजय सेतुपति के साथ ‘मेरी क्रिसमस’ में दिखेंगी।वहीं विक्की कौशल गोविंदा ‘मेरा नाम’, ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’, ‘धुनकी’ और दो अनटाइटल फिल्मों में भी नजर आएंगे।

सुष्मिता सेन और मोदी का चल रहा है चक्कर , जल्द कर सकते हैं शादी!!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

 

 

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं