सलमान खान के लिए कैटरीना कैफ का उमड़ा प्यार, इस फोटो को शेयर कर बॉलीवुड के दबंग खान को कहा थैंक्यू

कैटरीना कैफ ने हाल ही में एक फोटो शेयर कर सलमान खान को थैंक्यू कहा है। जानिए आखिर ऐसा क्या हुआ कि कैटरीना सलमान खान को ऐसा बोल रही हैं?

कैटरीना कैफ और सलमान खान(फोटो:इंस्टाग्राम)

कैटरीना कैफ और सलमान खान बॉलीवुड की फेवरेट जोड़ियों में से एक है। इन्होंने ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘युवराज’, ‘एक था टाइगर’ और ‘ टाइगर ज़िंदा है’ जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। इनकी केमिस्ट्री ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन काफी पसंद की जाती है। जल्द ही ये जोड़ी फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाली है।

पहले इस फिल्म में कैटरीना की जगह प्रियंका चोपड़ा थी। खबरों की मानें तो अपनी शादी के व्यवस्ता और डेट की वजह से इस फिल्म को छोड़ दिया। प्रियंका के जाने के बाद इसमें कैटरीना कैफ की इंट्री हुई। जैसा कि जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तबसे इसके सेट से इसके टीम मेंबर्स कोई न कोई फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही इसके निर्माता अतुल अग्निहोत्री ने एक वीडियो शेयर कर इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने की बात शेयर की थी। अब कैटरीना कैफ ने एक फोटो शेयर किया है जिसमें ये सलमान के साथ नजर आ रही हैं और इन्होंने इस फोटो में ‘भारत’ के डायरेक्टर और निर्माता के साथ-साथ ये सलमान खान को थैक्यू बोल रही हैं।

आखिर कैटरीना क्यों बोल रही हैं थैंक्यू
असल में सलमान खान के साथ अपनी ये फोटो शेयर कर कैटरीना कैफ ने ‘भारत’ फिल्म की पूरी टीम को धन्यवाद कहा है। अपने पोस्ट में उन्होंने इस बेहतरीन और शानदार फिल्म का हिस्सा होने के लिए इन्हें आभार जताया है। उन्होंने इस फोटो के जरिए बताया है कि ऐसी लाजवाब फिल्म का हिस्सा होना उनके लिए काफी उत्साहपूर्ण और प्रेरणादायक रहा है। इस बात के लिए उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जाफर और निर्माता अतुल अग्निहोत्री के साथ ही एक्टर सलमान खान को धन्यवाद कहा है। इतना ही नहीं, उन्होंने इन तीनों को बेस्टेस्ट बॉयज कहा है। इसके साथ ही कैटरीना ने सलमान खान की बहन अलवीरा को बेस्टेस्ट गर्ल कहा है।

जानिए कब रिलीज होगी भारत
सलमान खान की हर फिल्मों की तरह ‘भारत’ भी 5 जून 2019 को ईद के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा बॉलीवुड की बोल्ड और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी नजर आएंगी। इस फिल्म का टीजर कुछ दिनों पहले जारी हुआ था और लोगों को ये काफी पसंद भी आया। ‘भारत’ कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का हिंदी वर्जन है।

वीडियो पर क्लिक करिए और देखिए आखिर क्यों गोविंदा अपना फिल्मी करियर खत्म होने के लिए सलमान खान को मानते हैं जिम्मेदार…

मुकेश कुमार गजेंद्र :प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।