Bharat Movie: सलमान खान ही नहीं कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी बूढ़ी, मेकअप आर्टिस्ट ने किया ये बड़ा खुलासा

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत (Bharat Movie)' में एक्ट्रेस का भी उम्रदराज किरदार देखने मिलेगा। उनकी मेकअप आर्टिस्ट ने बताया कि इसके लिए उन्हें तैयार करना कितना चैलेंजिंग था।

फिल्म भारत में कैटरीना भी बूढ़ी नजर आएंगी(फोटो:विरल भय्यानी)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘भारत(Bharat Movie)’ 5 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म में के ट्रेलर से साफ पता चल चुका है कि इसमें सलमान के कई किरदार देखने मिलेंगे। इसमें वो 55 साल के शख्स के किरदार में भी नजर आएंगे। लेकिन सिर्फ सलमान नहीं, कैटरीना भी इस फिल्म में उम्रदराज किरदार में दिखेंगी।

जी हां, हाल ही में एक इंटरव्यू में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Look) की मेकअप आर्टिस्ट ने इस बात से पर्दा उठाया और बताया कि एक्ट्रेस इस फिल्म में उम्र के किस-किस पड़ाव में नजर आएंगी। उन्होंने ये भी बताया कि इसके लिए कैटरीना को तैयार करना कितना चैलेंजिंग था। मेकअप आर्टिस्ट रेबेका बटरवर्थ ने इस बारे में बात करते हुए बताया-

कैटरीना का इस फिल्म में 5 अलग-अलग लुक है। मिलेनियम एफएक्स की टीम उनके दो लुक को तैयार करने में शामिल थी जिसमें प्रोथेस्टिक का इस्तेमाल हुआ है। इन दोनों लुक में उनका कैरेक्टर 55 से 65 नजर आया है। कैटरीना इतनी खूबसूरत हैं कि उनकी स्किन पर प्रोथेस्टिक का इस्तेमाल करना काफी मुश्किल था। लेकिन हमें उनके लुक को सलमान के उम्र से बैलेस करना था इसलिए ये करना जरूरी था। उन्हें तैयार करने में दो घंटे से ज्यादा वक्त लगता था।

आगे उन्होंने बताया, ‘कैटरीना कैफ के लुक को तैयार करते वक्त डायरेक्टर ने हमें रेखा जी से का ध्यान रखते हुए उनसे इंस्पिरेशन लेने की बात कही। जैसा रेखा बढ़ती उम्र में भी बेहद गॉर्जियस और एलीगेंट नजर आती हैं हमें कैटरीना को ऐसे ही दिखाना था। कैटरीना ने हमें पूरा सपोर्ट किया और वो काफी कोपरेटिव रही। उनके साथ काम करके काफी खुशी हुई।’

जानिए भारत फिल्म पहले किस नाम से रिलीज होने वाली थी…

वीडियो में देखिए ‘स्लो मोशन’ गाने में सलमान खान ने अपना कौन-सा वादा तोड़ दिया…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।