कैटरीना कैफ के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में फैन ने की बॉडीगार्ड से धक्का-मुक्की, एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट

कैटरीना कैफ दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान कैटरीना कैफ अपने बॉडीगार्ड्स से घिरी एयरपोर्ट से बाहर की तरफ निकल रही थीं। तभी कुछ फैंस उनके साथ चलते-चलते सेल्फी लेने लगे। वीडियो में देखिए कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Video)ने क्या रिएक्शन दिया।

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (फोटो:विरल/मानव)

बॉलीवुड सेलिब्रिटी का पॉपुलर होने का अंदाजा इस चीज से ही लगाया जाता है कि लोग उनसे मिलने, उनका ऑटोग्राफ लेने और सेल्फी लेने के लिए पता नहीं क्या-क्या करते हैं। कई बार लोग कानून अपने हाथ में ले लेते हैं, तो कई बार उनके सिक्योरिटी गार्ड से भी पंगा ले लेते हैं। उनकी दीवानगी सेलिब्रिटी के लिए इतनी ज्यादा होती है कि वह उनसे भी अंजान में गलत व्यवहार कर बैठते हैं। ऐसा ही कुछ कैटरीना कैफ (Katrina kaif Video) के साथ भी हुआ है। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल, कैटरीना कैफ  (Katrina kaif) दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान उनके फैंस उनके आगे आकर सेल्फी लेने लगे। कैटरीना कैफ अपने बॉडीगार्ड्स से घिरी एयरपोर्ट से बाहर की तरफ निकल रही थीं। तभी कुछ लोग उनके साथ चलते-चलते सेल्फी लेने लगे। इतने में एक शख्स उनके एक बॉडीगार्ड से टकराते हुए सेल्फी लेने की कोशिश करने लगा। कैटरीना कैफ के गार्ड्स ने उस आदमी को वहां से दूर करने की कोशिश की गई लेकिन वह शख्स वहां से नहीं हटने के जिद करने लगा।

यहां देखिए कैटरीना कैफ का वायरल वीडियो-

कैटरीना कैफ ने दिया ये रिएक्शन

सिचुएशन को समझते हुए कैटरीना कैफ ने बढ़ी सौम्यता के साथ उनसे कहा कि जो लोग फोटो या सेल्पी लेना चाहते हैं, वो थोड़ी दूरी से लें। वायरल हो रहे वीडियो में सुना जा सकता है कि कैटरीना कैफ कह रही हैं, ‘आराम से। वहां से करो।’ आपको बता दें कि कैटरीना कैफ की आखिरी बार फिल्म भारत (Bharat)  में सलमान खान के साथ दिखाई दी थीं। फिल्म में उनके किरदार की काफी सराहना की गई।

जानिए रणबीर कपूर ने कैटरीना कैफ को लेकर क्या कहा…

वीडियो में देखिए सलमान खान के फैन ने कैसे की  कैटरीना कैफ की बेइज्जती…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।