सलमान खान के बाद अब फिल्म भारत के सेट पर चौके-छक्के लगाती दिखीं कैटरीना कैफ, देखिए ये मजेदार वीडियो

कैटरीना कैफ इस समय सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं। खाली समय में कैटरीना क्रिकेट खेलती हैं और चौके-छक्के लगाती हैं। खुद देखिए उनका यह वीडियो।

कैटरीना कैफ इस समय 'भारत' फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इस समय दबंग सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने रेमो डिसूजा की हिट डांस फ्रैंचाइजी फिल्म ‘एबीसीडी 3’ छोड़ दी। जिसके बाद अब इस फिल्म में वरुण धवन के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। बहरहाल कैटरीना कैफ ‘भारत’ के बिजी शेड्यूल के बीच मिले खाली समय में क्या करती हैं, कुछ देर पहले उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया है। वीडियो में ‘गल्ली बॉय’ फिल्म का गाना ‘अपना टाइम आएगा’ बज रहा है और क्रिकेट खेल रहीं कैटरीना चौके-छक्के लगा रही हैं।

कैटरीना कैफ ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘पैकअप के बाद भारत फिल्म के सेट पर वर्ल्ड कप चल रहा है। अनुष्का शर्मा शायद तुम भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान से मेरे बारे में कह सकती हो। स्विंग में थोड़ा सुधार की जरूरत है, लेकिन मैं इतनी बुरी भी ऑलराउंडर नहीं हूं।’ करीब 4 घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अभी तक 16 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। बताते चलें कि कुछ दिनों पहले सलमान खान ने भी फिल्म के सेट पर क्रिकेट खेलते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था।

कैटरीना कैफ ने शेयर किया अपना यह वीडियो…

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ लगातार ‘भारत’ फिल्म के सेट से अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। भाईजान सलमान इस साल ईद के मौके पर अपने फैंस को इस फिल्म के रूप में ईदी देंगे। यह फिल्म 2014 में रिलीज हुई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ऑड टू माय फादर’ से प्रेरित है। ‘भारत’ में सलमान खान, कैटरीना कैफ के अलावा दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, तब्बू और आसिफ शेख मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। अतुल अग्निहोत्री इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं और अली अब्बास जफर फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। अली अब्बास इससे पहले सलमान खान के साथ ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। ‘भारत’ के रूप में एक बार फिर अली अब्बास सलमान के साथ हिट फिल्मों की हैट्रिक लगाने के लिए तैयार हैं।

देखें कैटरीना कैफ की तस्वीरें और वीडियो…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।