रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी में शामिल नहीं होंगी कैटरीना कैफ, अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा के लिए कही ये बात

कैटरीना कैफ से पूछा गया कि अगर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी एक ही दिन हुई थी, तो वह किसी शादी में शामिल होना पसंद करेंगी? इस पर कैटरीना कैफ ने ये जवाब दिया।

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (फोटो:विरल/मानव)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में दिखाई दी। इस शो में कैटरीना कैफ से पूछा गया कि अगर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी एक ही दिन हुई थी, तो वह किसी शादी में शामिल होना पसंद करेंगी? इस पर कैटरीना कैफ ने कहा कि वह अर्जुन कपूर की शादी में शामिल होंगी क्योंकि वह उनके राखी के भाई हैं।

कैटरीना कैफ ने यह जवाब उस दौरान दिया जब वह बीएफएफ विद वोग्यू-सीजन 3 (BFFs with Vogue  Season 3)में शामिल हुई। इसे अनिता श्रॉफ अदजानिया ने होस्ट किया। चैट शो के पॉपुलर गेम ‘से इट और स्ट्रिप इट’ में नेहा धूपिया ने कैटरीना कैफ से पूछा,’अगर रणबीर और आलिया, और अर्जुन और मलाइका एक ही दिन शादी करते हैं, एक ही वक्त पर करते हैं, तो आप कौन सी शादी में शामिल होंगी?’

अर्जुन नहीं चाहते थे भाई बनना

कैटरीना कैफ ने कहा,’अगर मुझे किसी को चुनना पड़ा तो, मैं अर्जुन कपूर की शादी में शामिल होंगी क्योंकि वह मेरे राखी के भाई हैं। मैंने उन्हें राखी बांधी हैं उस दिन शीला की जवानी सॉन्ग रिलीज हुआ और उन्होंने मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं किया। मैंने उनसे पूछा था कि अर्जुन क्या तुम मेरे राखी के भाई बनोगे? वह इसके लिए मना कर रहे थे और मैं कह रही थी तुम मेरे राखी के भाई बनने जा रहे हो।’

रिलेशनशिप में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ 

अर्जुन कपूर ने कई महीनों के बाद माना कि वह मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप (Arjun Kapoor Malaika Arora Relationship) में हैं। वहीं दूसरी तरफ, अफवाहें थी कि रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप में थे।

यहां देखिए, डिनर डेट पर निकले अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।