कैटरीना कैफ किसी एक्टर नहीं, बॉलीवुड की इस फेमस एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में चाहती हैं रहना

कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बताया कि अगर वो किसी लड़की के साथ रिलेशनशिप में रहने का मौका मिले, तो वो इसके लिए करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को चुनेंगी।

  |     |     |     |   Updated 
कैटरीना कैफ किसी एक्टर नहीं, बॉलीवुड की इस फेमस एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में चाहती हैं रहना
एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (फोटो:विरल/मानव)

कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ ‘भारत (Bharat Movie)’ फिल्म में नजर आएंगी। ये फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म के प्रमोशन में इसके स्टारकास्ट और बाकी टीम मेंबर्स जोर-शोर से लगे हुए हैं। हाल ही में कैटरीना कैफ जूम के चैट शो ‘बाई इंवाइट ओनली’ में पहुंची थी। यहां एक्ट्रेस ने कई दिलचस्प सवालों का जवाब दिया। इन्हीं में से एक ऐसा जवाब था जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे।

दरअसल शो के दौरान जब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Look) से पूछा गया कि अगर उन्हें किसी लड़की के साथ रिलेशनशिप बनाना हो, तो बॉलीवुड की किस एक्ट्रेस को वो चुनेंगी। इस पर उन्होंने जवाब देते हुए करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का नाम लिया। आपको बता दें कि सिर्फ कैटरीना ही नहीं, करीना भी कई इवेंट पर उनकी तारीफ कर चुकी हैं। अब कैटरीना के इस जवाब के बाद यकीनन इन दो एक्ट्रेस का किसी फिल्म में साथ आना काफी दिलचस्प होगा।

गौरतलब हो कि फिल्मफेयर के संपादक, जितेश पिल्लई के साथ एक विशेष बातचीत में, कैटरीना ने उस समय को याद किया जब वो अपने जीवन में सब कुछ हार जैसा महसूस करती थी। उन्होंने कहा था ‘जब मेरा आखिरी रिश्ता खत्म हो गया, तो मुझे अपने और अपने जीवन के बारे में बहुत सी चीजों का विश्लेषण करने के लिए मजबूर होना पड़ा। जो होना था, वो हो गया। उस समय मैंने बहुत कुछ पढ़ा। मैं समझना चाहती थी कि हम इंसान कैसे काम करते हैं। उसके बाद दुनिया के लिए मेरा नजरिया और मेरे सोचने का तरीका पूरी तरह बदल गया।’

आपको बता दें कि ‘भारत (Bharat Movie Release Date)’ में उनके साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। वहीं, इस फिल्म के अलावा ये एक्ट्रेस रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म से करीब 9 साल बाद ये जोड़ी बड़े पर्दे पर दोबारा साथ दिखेगी।

जानिए कैटरीना कैफ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में क्यों शामिल नहीं होंगी…

वीडियो में देखिए सलमान खान ने कैसे की कैटरीना कैफ की खिंचाई…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply