Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन का दिल छू देने वाला स्वभाव आया नजर, घुटने पर बैठकर बच्चे को पहनाया जूता

Amitabh Bachchan won hearts: अमिताभ बच्चन टीवी के क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को होस्ट करते नजर आ रहे हैं. इस शो के दौरान कई मजेदार किस्से सुर्खियों में रहते हैं. वहीं अब इस शो में बिग बी (Amitabh Bachchan) का सरल स्वाभाव देखने को मिल रहा है.

बिग बी ने बच्चे के जूते पहनने में की मदद!

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने शानदार व्यक्तित्व के लिए भी खूब जाने जाते हैं. इस समय अमिताभ बच्चन टीवी के क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को होस्ट करते नजर आ रहे हैं. इस शो के दौरान कई मजेदार किस्से सुर्खियों में रहते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के जन्मदिन के मौके पर उनके बेटे अभिषेक और पत्नी जया बच्चन ने इस इस शो की शोभा बढ़ाई. जिसके बाद ये शो काफी सुर्खियों में रहा. वहीं अब इस शो में अमिताभ बच्चन का सरल स्वाभाव देखने को मिल रहा है. जिसे बिग बी के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan: माथे पर लाल टीका लगाए आस्था में डूबे नजर आए शाहरुख खान, वायरल हुई किंग खान की ये तस्वीरें!

अमिताभ बच्चन का दिखा सरल स्वभाव:

इन दिनों शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के लेटेस्ट एपिसोड में 09 साल के अंशुमान पाठक फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड जीतकर हॉट सीट पर पहुंच गए हैं. हॉट सीट पर बैठे अंशुमान का नटखट स्वभाव बिग बी (Amitabh Bachchan) को इम्प्रेस कर गया. क्विज खेलते हुए बिग बी अंशुमान के साथ खूब मस्ती करते भी नजर आए. वहीं इस बीच शो के दौरान अंशुमान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से कहते हैं कि वो जूते उतारकर श्लोक का उच्चारण करेंगे. हॉट सीट पर नजर आ रहे अंशुमान की ये बात बिग बी को काफी अच्छी लगती है. श्लोक खत्म होने के बाद अमिताभ घुटनों के बल बैठकर अंशुमान को जूते पहनने में मदद करते हैं. बिग बी का इतना सिंपल नेचर देख दर्शक उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. अंशुमन की तारीफ करते हुए बिग बी ने उन्हें जीनियस भी बताया.

इस दिन हुआ प्रीमियर:

आपको बता दें, टीवी जगत का चर्चित शो ‘केबीसी’ (KBC) का प्रीमियर 07 अगस्त को हुआ था. इस शो के पहले एपिसोड में बिग बी ने मशहूर हस्तियों का स्वागत किया. विशेष अतिथि के रूप में इस शो में आमिर खान, मैरी कॉम और सुनील छेत्री जैसे स्पोर्ट आइकन, भारत के पहले ब्लड रनर, मेजर डीपी सिंह और वीरता पुरस्कार जीतने वाली पहली महिला अधिकारी मिताली मधुमिता शामिल थीं.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.