KBC Winner Sushil Kumar: फिर सुर्ख़ियों में आए KBC में 5 करोड़ जीतने वाले सुशील कुमार!

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) सीजन 5 में बड़ी जीत हासिल करने वाले कंटेस्टेंट सुशील कुमार (Sushil Kumar) सुर्ख़ियों में आ गए हैं। सीजन में करोड़पति बनने के बाद उनकी पूरी जिंदगी ही बदल गई थी।

सुशील कुमार, अमिताभ बच्चन (फोटो: इंस्टाग्राम)

KBC Winner Sushil Kumar: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) सीजन 5 में बड़ी जीत हासिल करने वाले कंटेस्टेंट सुशील कुमार (Sushil Kumar) सुर्ख़ियों में आ गए हैं। सीजन में करोड़पति बनने के बाद उनकी पूरी जिंदगी ही बदल गई थी। साल 2011 में, एक IAS उम्मीदवार सुशील ने शो में 5 करोड़ रुपये जीतकर खूब सुर्खियां बटोरी। अब सुशील का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। अब सुशील कुमार फिर से सुर्ख़ियों में आ गए हैं।

सुशील कुमार ने साल 2020 में एक फेसबुक पोस्ट में शेयर किया था। उन्होंने बताया कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में 5 करोड़ जीतने के बाद वो एक लोकल सेलिब्रिटी बन गए हैं। सुशील ने एक लंबी पोस्ट में साल 2015-2016 को सबसे चुनौतीपूर्ण वक्त बताया।

सुशील ने कहा, ‘मैं एक लोकल स्टार बन गया और मुझे हर महीने पूरे बिहार में कई प्रोग्राम में शामिल होने के लिए इनवाइट किया जाता है। इस वजह से मेरी पढ़ाई ने बैक सीट ले ली।

इसी के साथ सुशील ने बताया कि मैं पहले मीडिया को बहुत सीरियसली लेता था। जब भी उन्होंने मुझे बुलाया मैं जाता था। बेरोजगार होने से बचने के लिए, मैंने कई बिजनेस में इनवेस्ट करना शुरू भी कर दिया था।

सुशील कुमार ने आगे कहा- ‘आप एकांत में तो अपनी पढ़ाई अच्छे से कर सकते हो लेकिन मैं अपनी पढ़ाई पर फोकस नहीं कर सका। आपको बता दें कि इस महीने की शुरुआत में अमिताभ बच्चन ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 14वें सीजन की अनाउंसमेंट की थी।

Malaika Arora Arjun Kapoor Photos: मलाइका अरोड़ा संग क्वालिटी टाइम बिता रहे अर्जुन कपूर! देखें प्राइवेट फोटोज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.