First Look: केदारनाथ के नए पोस्टर में सुशांत सिंह राजपूत बने सारा अली खान के लिए पिट्ठू

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान ने शुरू कर दी है केदारनाथ की शूटिंग

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान ने शुरू कर दी है केदारनाथ की शूटिंग

सुशांत सिंह राजपूत और जल्द ही बॉलीवुड मं अपनी शुरुआत करने वाली सारा अली खान ने आखिरकार 3 सितंबर, 2017 से अपनी फिल्म केदारनाथ की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिषेक कपूर ने हाल में ही फिल्म का पहला लुक शेयर किया|

गर ध्यान से देखें तो इस पोस्टर में एक नही बल्कि लीड एक्टर्स की दो झलक देखने को मिल रही है एक तो सुशांत सिंह राजपूत, सारा अली खान को अपनी पीठ पर बैठा के ले जा रहे हैं जहाँ वो एक पिट्ठू का किरदार कर रहे हैं| वहीँ भगवान शिव की , हिमालय, केदारनाथ मंदिर और एक पुत्र की छवियों के साथ वो सारा अली खान के माथे को चुमते हुए नज़र आ रहे हैं।

अभिषेक (गट्टू) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म का पहला लुक शेयर करते हुए लिखा,”The night before 1 st day of shoot is always a long one.. the excitement is pulsating and the teams raring to go. Day kicks off at 5 am but before i hit the sack..heres the 1st look of our latest obsession #kedarnath #kedarnathfirstlook share the love @sushantsinghrajput #saraalikhan @Kriarj @tseries.official, @iprernaarora @ekmainaurektu7_ @balajimotionpictures @pragyadav @guyintheskypictures”

(शूट करने के एक दिन पहले की रात हमेशा लम्बी होती है… उत्साह स्पंदन कर रहा है और टीम बहुत आगे बढ़ रही है। दिन 5 बजे बंद हो जाता है .. हमारे नवीनतम जुनून का पहला दृश्य)

खैर, फिल्म के पहले पोस्टर ने ही हमारे बीच उत्सुकता पैदा कर दी है| आपको ये पोस्टर कैसा लगा? नीची कमेंट्स में बताइए|

केदारनाथ से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ, काई पो चे की है जोकि सुशांत सिंह राजपूत की डेब्यू फिल्म थी| केदारनाथ को बालाजी मोशन पिक्चर्स, गाय इन द स्काई पिक्चर्स, किरआरज एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज़ द्वारा संयुक्त रूप से प्रस्तुत किया जा रहा है।

दिलचस्प बात यह है कि, फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत एक पुट्ठी वाले की भूमिका निभाते हैं, एक आदमी जो सामान, पुरानी और बीमार लोगों को अपनी पीठ पर रखता है। इसी के लिए, सुशांत जिम में कड़ी तयारी कर रहे हैं।

राजपूत स्वीकार करते हैं, “हां, क्योंकि उत्तर में यह सतह खस्ता है और उसपर चलना आसान नहीं है और झुकना पड़ता है| जब आप ऊपर की तरफ बढ़ते हैं तो यह लगभग 45 डिग्री है, तो एक वजन होता है और आप बस यात्रियों को जाने नहीं दे सकते अगर आप वहां जाते हैं, तो आप देखेंगे कि पिठू के पीठों पर कुर्सियों पर बैठे यात्री थक गए हैं, लेकिन उन पिथुस जोकि छह किमी या उससे ज्यादा की दूरी पर चलते हुए आते है लेकिन थके नहीं होते हैं| उनकी ताकत बिल्कुल बढ़िया है! जो आदमी बैठा है, लेकिन जो वजन ले जा रहा है वह थका नहीं है। यह चरित्र को परिभाषित करता है। मैं इस भूमिका के लिए दुबला बनने के लिए वजन कम कर सकता हूँ क्योंकि पिथस दुबला और मजबूत है। मैं एक निश्चित आहार और कसरत शासन के माध्यम से जा रहा हूं मैं 6-12 किलोमीटर के एक खंड पर एक झुकने पर काम कर रहा हूं और मेरी पीठ पर 45 डिग्री की झुकाव पर अपना भार रखता हूँ|

बता दें फिल्म के लिए सुशांत और सारा के लिए शुद्ध शाकाहारी हो जायेंगे। फिल्म 3 सितंबर से शुरू होती है और दिसंबर तक शूट खत्म होगा|

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।