Kedarnath Trailer: बरकरार है रोमांस की बरसात, प्रलय तक रहेगा संगम का इंतजार

अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म केदारनाथ का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत का रोमांस बरकरार दिख रहा है।

भारी विवाद के बीच फिल्म केदारनाथ का ट्रेलर सामने आया है। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म केदारनाथ का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में भी सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत का रोमांस बरकरार है। इसमें सारा अली खान कह रही हैं कि प्रलय तक उनको संगम का इंतजार रहेगा। ट्रेलर में टूरिज्म के नाम पर हो रही धांधली और धर्म के व्यापार को दिखाया गया है। इसके अलावा रोमांटिक सीन भी देखने को मिला। वैसे इस सीन के लिए केदरानाथ में जमकर विरोध-प्रदर्शन देखने को मिला था। हिंदू संगठन और भाजपा की ओर से इसे बैन करने की मांग की गई थी। फिर भी इसे जारी रखा गया है। इसके लिए दंभकारियों पर चोट करने की कोशिश की गई है।

सोमवार को ट्रेलर रिलीज के मौके पर फिल्म के हॉट कैरेक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान यहां पर भी उसी अंदाज में दिखे। इसके साथ-साथ केदारनाथ की कहानी को लेकर आने वाले अभिषेक कपूर भी दिखे। वैसे फिल्म के पोस्टर और टीजर ने तो बवाल मचा रखा था। इसके बाद ट्रेलर का इंतजार खत्म हो गया है। चंद मिनट के भीतर ही ट्रेलर को हजारों लोगों ने देख लिया है। केदारनाथ में प्रलय और प्रेम कहानी को एक साथ दिखाने की कोशिश दिख रही है। वैसे कहानी बेहद ही दिलचस्प दिख रही है। ट्रेलर देखकर केदारनाथ के साथ रिश्ता सा जुड़ रहा है। ट्रेलर कुल 2 मिनट 59 सेकेंड का है जो कि काफी कुछ बयां कर रहा है।

यहां देखें ट्रेलर…

 

टीजर से लेकर ट्रेलर तक
फिल्म ‘केदारनाथ’ के टीजर और पोस्टर में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान का रोमांस विरोध का कारण बना है। जो कि ट्रेलर में भी दिख रहा है। केदार सभा के कार्यकारी अधिकारी एनपी जमलोकी ने कहा था कि पोस्टर और टीजर को देखने से पता चल रहा है कि फिल्म में क्या दिखाया जाएगा। इसके जरिए लव जेहाद फैलाने की कोशिश हो रही है। बताते चलें कि पांच साल पहले की त्रासदी पर बनी फिल्म विरोध का सामना कर रही है। उत्तराखंड के केदारनाथ त्रासदी पर बनी फिल्म विवादों के कारण संकट में पड़ गई है। केदारघाटी से विरोध के सुर उठने लगे हैं। सारा अली खान एक भक्त (स्थानीय हिंदू लड़की) का रोल अदा कर रही हैं जिनको सुशांत सिंह (मुस्लिम युवक) बचाने का काम करते हैं। इसी बीच दोनों के बीच कुछ इंटीमेट सीन दर्शाए गए हैं।

 

यहां देखिए इवेंट की तस्वीरें…

ये है केदारनाथ की टीम जो कि कहानी को लेकर आ रही है।

 

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान जोड़ी जिस तरह दिख रही है। ठीक वैसे ही इवेंट में देखे गए।

यहां पर निर्देशक अभिषेक कपूर इस खास मौके पर शिरकत करने पहुंचे हैं।

रवि गुप्ता :पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.