Kedarnath Trailer: सिंबा या केदारनाथ? जानिए किस फिल्म से डेब्यू करना चाहती थीं सारा अली खान

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म के स्टारकास्ट के अलावा डायरेक्टर अभिषेक कपूर भी मौजूद रहे। इस दौरान स्टार कास्ट ने अपने अनुभव साझा किए...

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म केदारनाथ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत का भरपूर रोमांस देखने को मिला। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म के स्टारकास्ट के अलावा डायरेक्टर अभिषेक कपूर भी मौजूद रहे। इस दौरान साराअली खान के अलावा सुशांत सिंह राजपूत और अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor )ने फिल्म से जुड़े अपने अनुभव साझा किया।

इस दौरान सारा अली खान से सवाल किया गया कि यदि आपको फिल्म केदारनाथ और सिंबा में से किसी एक फिल्म को बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका मिलता तो आप कौन सी फिल्म को चुनती। इस पर सारा अली खान ने बिना वक्त गवाये कहा ‘दोनों ही फिल्में एक दूसरे से बिलकुल अलग हैं, दोनों की फिल्मों में काम करने का अनुभव एक दम अलग है। आप ये सवाल कैसे कर सकते हैं? दोनों ने मुझे चुना है उसके लिए मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं।’

वहीं इस मौके पर निर्देशक अभिषेक कपूर ने फिल्म बनाने का कारण बताया। उन्होंने कहा कि ये फिल्म इसलिए बनाई क्योंकि उन्हें भगवान शिव पर आस्था है।

वहीं इस फिल्म को लेकर हुए विवाद पर अभिषेक कपूर का कहना है, ‘लोग फिल्म देखेंगे, उन्हें पता चलेगा कि इसमें कुछ भी विवादास्पद नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि सारा अली खान वाकई अच्छी एक्ट्रेस हैं और उन्हें अपनी फिल्म से डेब्यू करवा कर वो काफी गर्व महसूस करवा रहे हैं। उन्होंने कहा शुरुआत में सारा अली खान नर्वस थी, इसके चलते उनका सुशांत सिंह राजपूत ने पूरा-पूरा सपोर्ट किया।

इस मौके पर पैपराजी द्वारा सुशांत सिंह राजपूत से उनकी फिल्म किजी और मैनी के शूटिंग के बारें में सवाल किया गया। इसपर सुशांत सिंह ने बताया कि प्रोडक्शन हाउस इस मसले को देख रहा है। हम अभी इस फिल्म की शूटिंग नहीं कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग को शेड्यूल कर दिया गया है। मैं दूसरी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हूं इस दौरान। उन्होंने कहा कि मैंने फॉक्स स्टूडियों से कहा है कि वो इस मसले की पड़ताल करें। जो भी फैसला आएगा वो सही होगा और वो इसके साथ होंगे।’

बताते चलें कि कई महिलाओं द्वारा यौन शोषण के आरोपों के चलते फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा को निर्देशन की जिम्मेदारी से हटा दिया गया है। इस फिल्म में सुशांत और संजना लीड रोल में हैं।

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।