अक्षय कुमार की फिल्म केसरी ने दो दिन में कमाएं इतने करोड़ , टोटल धमाल और गल्ली बॉय का तोड़ सकती है ये रिकॉर्ड

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2 : अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म केसरी ने अपने रिलीज के दूसरे दिन शुक्रवार को 16.70 करोड़का बिजेनस किया। इस तरह इस फिल्म ने दो दिनों में लगभग 37 करोड़ से ज्यादा का बिजेनस कर लिया हैं।

अक्षय कुमार और परिणीत चोपड़ की फिल्म केसरी

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘केसरी’ 21 मार्च यानि होली के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई। अनुराग सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म ‘केसरी’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। हवलदार ईशर सिंह के रूप में अक्षय कुमार का एक्टिंग दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब साबित हो रही है। फिल्म ‘केसरी’ ने अपने रिलीज के दूसरे दिन शुक्रवार को लगभग 16.70 करोड़ के बिजनेस के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल जारी रखा है।

इससे पहले अपने रिलीज के दिन गुरुवार को इस फिल्म ने लगभग 21 .06 करोड़ की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की। फिल्म ‘केसरी’ अपने रिलीज के दो दिनों में लगभग 37 .76 करोड़ का बिजेनस कर चुकी है। फिल्म समीक्षकों का मानना है कि इस फिल्म को छुट्टियों के समय रिलीज होना का फायदा मिलेगा। अनुराग सिंह की फिल्म ‘केसरी’ लंबे वीकेंड के साथ इस साल रिलीज हुई फिल्मों में वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हो सकती है।

यहाँ देखिए तरण आदर्श का ट्वीट …

फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया की अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ वीकेंड पर रणवीर सिंह की ‘गल्ली बॉय'( जिसने वीकेंड पर लगभग 72.45 करोड़) और अजय देवगन की ‘टोटल धमाल'( जिसने वीकेंड लगभग 62.40 करोड़ ) से ज्यादा की कमाई कर सकती है।

यहाँ देखिए तरण आदर्श का ट्वीट …

अनुराग सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म ‘केसरी’ एक सत्य घटना पर आधारित हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा ने मुख्य भूमिका निभाई है। अक्षय कुमार ने इस फिल्म में हवालदार ईशर सिंह का किरदार निभाया है जो एक ऐसे 20 जवानों की सिख आर्मी का नेतृत्व करते हैं जो 10000 अफगानी सैनिकों से युद्ध करती है। इस फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने किया है।

वीडियो में देखिए अक्षय कुमार के लुक पर मोहित राणा का जबाब…

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.