फिल्म केसरी का ट्रेलर हुआ लॉन्च, अक्षय कुमार ने दिखाई 21 सिखों और केसरी रंग के जरिए निडरता की कहानी

एक्टर अक्षय कुमार द्वारा फिल्म का ट्रेलर इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। केसरी फिल्म के ट्रेलर में जोश, निडर, हिम्मत और कुछ कर गुजरने की भावना साफ दिखाई देती है। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक बहादुर सिख की भुमिका निभा रहे हैं।

केसरी का बॉक्स ऑफिस पर धमाल ( फोटो - इंस्टाग्राम)

अक्षय कुमार कीमोस्ट अवेटेड फिल्म केसरी का ट्रेलर आउट हो गया है। यह सारागढ़ी की लड़ाई की सच्ची कहानी पर आधारित है, जिसमें 21 सिखों ने 1897 में 10,000 अफगानियों के खिलाफ निडर होकर लड़ाई लड़ी थी। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा अक्षय कुमारे के साथ लीड़ रोल में नजर आ रही है। इस फिल्म का ट्रेलर बेहद ही धमाकेदार है, जोकि जोश आपके दिलों में पूरी तरह से भर देगा।

एक्टर अक्षय कुमार द्वारा फिल्म का ट्रेलर इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। केसरी फिल्म के ट्रेलर में जोश, निडर, हिम्मत और कुछ कर गुजरने की भावना साफ दिखाई देती है। ट्रेलर की शुरुआत में  युद्ध का सीन दिखाया जाता है। इस बाद एंट्री होती है अक्षय कुमार की । जो कि अपने हाथों में हथियार लिए हुए खड़े दिखाई देते हैं। अक्षय कुमार ट्रेलर में एक डॉयलाग कहते हुए नजर आते हैं कि एक गौरे ने मुझे कहा था कि  तुम गुलाम हो। हिंदुस्तान की मिट्टी से डरपोक पैदा होते है। आज जवाब देने का वक्त आ गया है।

इसके बाद ट्रेलर में गुरुवाणी का पाठ सुनाई देता है। इस दौरान अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा साथ में नजर आते हैं। अक्षय कुमार 21 अपने सिख दोस्त के साथ मिलकर गुरुद्वारा बनाने की बात कहते हैं। ट्रेलर में 10,000 अफगानियों के साथ 21 सिखों की लड़ाई दिखा जाती है। अक्षय कुमार केसरी रंग का मतलब समझाते हुए कहते है,’ केसरी रंग का मतलब समझते हो। बहादुर का रंग है। शहीदी का। अक्षय कुमार ट्रेलर में जबरदस्त फाइट करते हुए दिखाए गए हैं। वैसे ट्रेलर में दमदार डायलॉग की कमी नही है। अक्षय कुमार ट्रेलर में एक और डायलॉग मारते हुए कहते है,’ आज मेरी पगड़ी भी केसरी, जो बहेगा वो खून भी केसरी और आज मेरा जवाब भी केसरी।’

यहां देखिए फिल्म केसरी का ट्रेलर…

इस महीने की शुरुआत में  फिल्म का टीज़र दो भागों में जारी किया गया था। सोशल मीडिया पर टीजर के पहले भाग को  शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है, “यह एक अविश्वसनीय ट्रिब्यूट कहानी है। वैसे फिल्म केसरी का ट्रेलर इतना जबरदस्त है तो मूवी फिल्म कैसी होगी वो देखने वाली बात है।

यहां देखिए अक्षय कुमार से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।