भारत में सक्सेस होने बाद जापान में रिलीज होगी केसरी, अक्षय कुमार ने जापानी पोस्टर शेयर कर दी ये जानकारी

एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म केसरी ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े और बनाए। ऐतिहासिक सारागढ़ी के युद्ध पर बनी फिल्म को सिल्वर स्क्रीन पर लोगों ने काफी पसंद और एन्जॉय किया। देश में सफलता के झंडे गाड़ने के बाद फिल्म केसरी अब जापान में रिलीज होगी।

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी का जापानी पोस्टर। (फोटोः ट्वविटर)

एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म केसरी ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े और बनाए। ऐतिहासिक सारागढ़ी के युद्ध पर बनी फिल्म को सिल्वर स्क्रीन पर लोगों ने काफी पसंद और एन्जॉय किया। देश में सफलता के झंडे गाड़ने के बाद फिल्म केसरी अब जापान (Kesari Release In Japan) में रिलीज होगी। यह फिल्म अगस्त में रिलीज होगी। अक्षय कुमार ने ट्विटर के जरिए इसकी जानकारी दी और खुशी जताई।

अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) ने आज ट्वीट कर कहा,’ 10000 हजारों लड़ाकों के खिलाफ 21 वीर जावनों का अब तक के सबसे बहादुर युद्ध में से एक पर आधारित फिल्म केसरी 16 अगस्त 2019 को जापान में रिलीज होगी। फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने प्रोड्यूसकिया है, जबकि इसके डायरेक्टर अनुराग सिंह हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के अपॉजिट परिणीति चोपड़ा थीं।

यहां देखिए अक्षय कुमार ट्वीट-

जापान में रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की दूसरी फिल्म

फिल्म रिलीज के वक्त दुनिया के 55 देशों में अलग-अलग भाषाओं में रिलीज हुई थी और अब जापान में रिलीज होने जा रही है। जापान में रिलीज होने वाली यह अक्षय कुमार की दूसरी फिल्म है। इससे पहले उनकी फिल्म पैडमैन (Padman In Japan) को जापान में रिलीज किया गया था। फिल्म के जापान में रिलीज होने पर जी एंटरटेनमेंट के ग्लोबल सिंडीकेशन एंड इंटरनेशनल फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन की हेड विभा चोपड़ा ने भी इस पर खुशी जताई है।

दुनिया भर से मिला फिल्म को प्यार

विभा चोपड़ा  (Vibha Chopra Zee Entertainment) ने कहा कि केसरी एक दुर्लभ फिल्म है जिसने कई देश की सीमाओं को पार किया है। यह एक ऐसी कहानी है जो दुनिया भर के दर्शकों के साथ याद रहेगी और वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर इसका सफलता साबित होता है। जापान अमेरिका, ब्रिटेन या मध्य पूर्व की तरह एक ट्रेडिशनल या मैनस्ट्रीम बाजार नहीं है और हम यह देखने के लिए एक्साइटेड की यहां फिल्म के कितना प्यार मिलता है।

जानिए अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल की रिलीज डेट में क्यों हो सकता है बदलाव…

वीडियो में देखिए अक्षय कुमार ने कैसे आग लगाकर किया खरतनाक स्टंट…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।