फिल्म केसरी के ट्रेलर लॉन्च से पहले अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो, लड़कियों को सिखाए सेल्फ डिफेंस के गुर

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह एक लड़की को सेल्फ डिफेंस करना सीखा रहे हैं। अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि उनकी फिल्म 'केसरी' का ट्रेलर 21 फरवरी को लॉन्च होगा।

फिल्म 'केसरी' के पोस्टर में अक्षय कुमार। (फोटोःइंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह एक लड़की को सेल्फ डिफेंस करना सीखा रहे हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,’ थाणे में हमारे सेल्फ डिफेंस ट्रेनिंग कैंप में स्कूल की 2000 से ज्यादा लड़कियों को देखकर खुश हूं। वर्कशॉप में उन्हें बेसिक सेल्फ डिफेंस तकनीक के बारे में सिखाया गया।’

अक्षय कुमार ने लिखा कि वह उम्मीद करते हैं कि ये ट्रैनिंग उनके लिए मददगार साबित होगी और हमारे ट्रैनिंग सेंटर में इससे ज्यादा लड़कियां शामिल हों। अक्षय कुमार ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह एक लड़की को हाथ छुड़ाने की तकनीक बताकर हमला करने की ट्रेनिंग दे रहे हैं। इसके अलावा वह लड़की किक मारना सिखा रहे है। ये सब देखकर वहां मौजूद लोग और बच्चे तालियां मचाते हैं और खुशी से हल्ला मचाते हैं।

यहां देखिए अक्षय कुमार का सेल्फ डिफेंस वीडियो…

21 फरवरी को ट्रेलर होगा लॉन्च

आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने इस वीडियो को पोस्ट करने से पहले फिल्म ‘केसरी‘ का एक पोस्टर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि फिल्म का ट्रेलर कल यानि 21 फरवरी को लॉन्च होगा। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि बहादुर योद्धा की लड़ाई की अनकही कहानी पर से कल पर्दा उठेगा। फिल्म ‘केसरी’ एक ऐतिहासिक बायोपिक है। फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होगा।

फिल्म के तीन टीजर रिलीज

इससे पहले अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर कई टीजर रिलीज किए हैं। एक टीजर में अक्षय कुमार अफगानों पर  तारागढ़ी के किले से अफगानों पर गोलियां चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। दूसरे टीजर में अक्षय कुमार अपने पर आग लगाकर अफगानी योद्धाओं के पास  जाते हैं। तीसरे टीजर में अक्षय कुमार ने एक किले के अंदर अपने साथियों को साथ खड़े हैं और अफगानी योद्धा उनको चारों ओर से घेर रही है। ऐसे में उनकी उनकी तलवार और एक रिंगनुमा चीज उनके हाथ में दिखाई देती है।

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।