“केसरिया तेरा नकल है पिया” , दर्शकों ने कहा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का नया गाना है ‘ लारी छूटे ‘ की नकल ।

रणबीर और आलिया की शादी के समय रिलीज हुए केसरिया गाने के टीजर ने सभी फैंस को बेहद उत्सुकता से भर दिया था। परंतु इस गाने के पूरे वर्जन ने सभी फ्रेंड्स को दो हिस्सों में बांट दिया है जिसमें कुछ लोग इस गाने की तारीफ कर रहे हैं परंतु कुछ लोग इस गाने में यूज़ हुए शब्द लव स्टोरियां का मजाक बना रहे हैं और इस पर जमकर मीम्स शेयर कर रहे हैं।

लेकिन अब इंटरनेट पर एक नया पहलू सामने आ रहा है जिसमें यह कहा जा रहा है कि यह नया गाना बॉलीवुड के पुराने गाने लारी छूटे की कॉपी है यदि आपको भी ऐसा लगता है कि केसरिया लारी छूटे की तरह ही सुनाई पड़ता है तो आप अकेले नहीं हैं ।

केसरिया है इस गाने की कॉपी

इस गाने को बार बार सुनने के बाद सभी फैंस को यह एहसास हुआ कि केसरिया पाकिस्तानी रॉक बैंड कॉल के द्वारा कंपोज किए गए गाने लारी छूटे के जैसा ही सुनाई पड़ता है । लारी छूटे गाने को पाकिस्तानी रॉक बैंड कॉल के द्वारा कंपोज किया गया था और इसका इस्तेमाल चालीस की लास्ट लोकल ट्रेन फिल्म में हुआ था जिसमे अभय देओल और नेहा धूपिया मुख्य किरदारों में नजर आए थे । ट्विटर पर कुछ यूजर्स ने इन दोनों कानों के साइड बाय साइड कंपैरिजन को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और यह बताया है कि यह दोनों गाने बिल्कुल सेम हैं।

रणबीर और आलिया के फैंस बरसा रहे हैं प्यार

एक तरफ जहां इस गाने को इतनी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है ,वहीं दूसरी ओर रणबीर और आलिया के फैंस इस गाने में उनकी केमिस्ट्री को देख उनके और भी दीवाने हुए जा रहे हैं। साथ ही में इस गाने के खूबसूरत विजुअल्स सभी का मन मोह रहे हैं। इस फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी पिछले 9 सालों से इस फिल्म पर काम कर रहे हैं ,और यह फिल्म भारत की पहली वीएफएक्स पर आधारित फिल्म होगी । यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी और इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्कीनेनी और मोनी रॉय भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।