KGF 2 Box Office Collection Day 11: कमाई के मामले में ‘केजीएफ 2’ हिंदी वर्जन की धूम, अगला टारगेट 400 Cr

यश (Yash) स्टारर कन्नड़ सिनेमा की सबसे बड़ी हिट फिल्म में शामिल हो चुकी ‘केजीएफ 2’ के हिंदी संस्करण ने हिंदी सिनेमा के बड़े-बड़े दिग्गजों को हैरान कर दिया है। KGF 2 की कमाई रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। फिल्म हिंदी वर्जन में कमाई के नए रिकॉर्ड बनाने की ओर है।

KGF 2 पोस्टर (फोटो: सोशल मीडिया)

KGF 2 Box Office Collection Day 11: यश (Yash) स्टारर कन्नड़ सिनेमा की सबसे बड़ी हिट फिल्म में शामिल हो चुकी ‘केजीएफ 2’ के हिंदी संस्करण ने हिंदी सिनेमा के बड़े-बड़े दिग्गजों को हैरान कर दिया है। KGF 2 की कमाई रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। फिल्म हिंदी वर्जन में कमाई के नए रिकॉर्ड बनाने की ओर है।

ईद पर फिल्म ‘केजीएफ 2’ के कारोबार पर और उछाल देखने को मिल सकता है। फिल्म के कलेक्शन की रफ़्तार दूसरे वीकएंड में कम हुई लेकिन इसके बाद दूसरे शनिवार को और फिर दूसरे रविवार को फिल्म ने जो कमाल दिखाया है, उसके चलते फिल्म के हिंदी संस्करण का कलेक्शन दूसरे वीकएंड में भी 50 करोड़ रुपये के पार जा पहुंचा है। फिल्म ने दूसरे रविवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर करीब 40 करोड़ रुपये की कमाई शुरुआती आंकड़ों से की है।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘केजीएफ 2’ की हुई करीब 40 करोड़ रुपये की नेट कमाई में से आधे से ज्यादा हिस्सा फिल्म के हिंदी संस्करण से आया है। फिल्म ने दूसरे रविवार को हिंदी में करीब 22 करोड़ रुपये, कन्नड़ में 7 करोड़ रुपये, तेलुगू में 5 करोड़ रुपये, तमिल में 7.20 रुपये करोड़ रुपये और मलयालम में करीब 3.50 करोड़ रुपये की कमाई की। इन आंकड़ों के मुताबिक ने केजीएफ 2’ की टोटल कमाई करीब 800 करोड़ रुपए के पास पहुँच गई है।

‘फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ हिंदी वर्जन ने रविवार को जमकर कमाई की। इस कमाई के साथ फिल्म का कलेक्शन अब करीब 322 करोड़ रुपये हो चुका है। फिल्म का अगला टारगेट 400 करोड़ रुपये की कमाई करना है।

Aamir Khan ने शेयर किया सस्पेंस से भरा Video, 28 अप्रैल को उठाएंगे गहरे राज से पर्दा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों एक लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.