KGF 2: सुपरहिट फिल्म ‘केजीएफ 2’ के खासीम चाचा यानी हरीश रॉय ने किया बड़ा खुलासा, कहा- कैंसर की चौथी स्टेज पर..

'केजीएफ 2' (KGF 2) खासीम चाचा का किरदार निभा रहे साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर हरीश रॉय (Harish Roy) कैंसर से जूझ रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर हरीश रॉय (Harish Roy) ने इस बात का खुलासा किया है.

Harish Roy Cancer: फिल्म ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) सुपरहिट फिल्मों में से एक है. लोगों ने इस फिल्म के हर किरदार को उनकी शानदार एक्टिंग के लिए खूब सराहा है. एक्टर हरीश रॉय (Harish Roy) द्वारा निभाया गया किरदार खासीम चाचा फिल्म ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) का एक जाना-माना चेहरा है. फिल्म में हरीश ने एक बुजुर्ग मुस्लिम की भूमिका निभाई थी. हालांकि फिल्म के खासीम चाचा का किरदार निभा रहे साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर हरीश रॉय (Harish Roy) कैंसर से जूझ रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर हरीश रॉय ने खुलासा किया है कि, उन्हें थायराइड कैंसर है और यह चौथे चरण में पहुंच गया है.

एक्टर ने किया खुलासा :

एक इंटरव्यू के दौरान हरीश रॉय (Harish Roy) बताया कि पहले उन्हें थायराइड की समस्या थी, जिसने कैंसर का रूप ले लिया है. तीन साल से कैंसर की बीमारी से लड़ रहे हरीश रॉय के पास इलाज के पैसे नहीं हैं. उन्होंने बताया कि, लंबे समय तक उन्होंने अपनी बीमारी को छुपाए रखा क्योंकि उन्हें डर था कि कहीं उनके हाथ से कई प्रोजेक्ट न निकल जाएं. पैसों की कमी के चलते सर्जरी को टालना पड़ा और ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF 2) के रिलीज होने का इंतजार करना पड़ा. वहीं अब हरीश रॉय (Harish Roy) कैंसर की चौथी स्टेज पर हैं और उनकी हालत बिगड़ती जा रही है. यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती के साथ ‘ससुराल गेंदा फूल’ गाने पर थिरकती आई नजर, शेयर किया ये क्यूट वीडियो …


मदद के लिए बनाया वीडियो :

वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हरीश रॉय (Harish Roy) ने बताया कि, मैंने फिल्म केजीएफ के लिए लंबी दाढ़ी रखी थी. जिससे मैं अपनी गर्दन को छिपा सकूं, जो इस बीमारी के कारण हुई है. एक्टर ने ये भी कहा कि, पैसे की कमी के कारण, एक वीडियो रिकॉर्ड किया था जिसके जरिये फैंस और इंडस्ट्री के लोगों से मदद मिल सके लेकिन इस वीडियो को मैंने पोस्ट नहीं किया. फिलहाल हरीश रॉय (Harish Roy) की मदद के लिए कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के कई प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और एक्टर्स आगे आए हैं.

 

यह भी पढ़ें:  Happy Birthday Eijaz Khan: एजाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड निधि कश्यप ने रेप का लगाया आरोप, अब मिला सच्चा साथी..

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.