KGF: Chapter 2 ट्रेलर लॉन्च: फिल्म को लेकर फैन्स की बड़ी प्लानिंग! यश को देने वाले हैं सरप्राइज

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार यश (Yash) अपनी अपकमिंग फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' (KGF: Chapter 2) को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं। यश की फिल्म KGF: Chapter 2 देश भर में 14 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। मेकर्स ने फैसला लिया है कि वे हर जगह इस फिल्म का प्रमोशन करेंगे और अब 27 मार्च रविवार को बेंगलुरु में ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया है, जहां यश, संजय दत्त, रवीना टंडन के साथ फिल्म के अन्य क्रू के भी मौजूद रहने की पूरी उम्मीद है।

KGF: Chapter 2 ट्रेलर लॉन्च (फोटो: इंस्टाग्राम)

KGF: Chapter 2: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार यश (Yash) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ (KGF: Chapter 2) को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं। यश की फिल्म KGF: Chapter 2 देश भर में 14 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। मेकर्स ने फैसला लिया है कि वे हर जगह इस फिल्म का प्रमोशन करेंगे और अब 27 मार्च रविवार को बेंगलुरु में ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया है, जहां यश, संजय दत्त, रवीना टंडन के साथ फिल्म के अन्य क्रू के भी मौजूद रहने की पूरी उम्मीद है। रॉकी भाई के रूप में यश इस फिल्म से अपने फैन्स का दिल जीतने आ रहे हैं। वहीं खबर है कि उनके फैन्स ने भी KGF 2 trailer लॉन्च को लेकर मेगा प्लान कर रखा है।

हमारी सहयोगी वेबसाइट पिंकविला की खबर के मुताबिक़ ‘यश करीब साढ़े तीन साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं और फिल्म की रिलीज की तारीख करीब आती जा रही है। ऐसे में यश के फैन्स KGF 2 के ट्रेलर को कर्नाटक के अलग-अलग जिलों Chikkaballapur, Vijayapura, Gadag, Mandya और Malu जैसे जगहों में ओपन एरिया में इसकी स्क्रीनिंग की प्लानिंग कर रहे हैं। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि मैसूर रेलवे स्टेशन पर भी स्पेशल ट्रेलर स्क्रीनिंग का प्लानिंग रखी गई।’

इस पूरे प्रोग्राम की तैयारी यश के डाई हार्ड फैन्स कर रहे हैं। ऐसा पहली बार होने जा रहा है। इतना ही नहीं, कहा यह भी गया है कि फैन्स इस ट्रेलर लॉन्च से पहले 1001 नारियल मंदिर में चढ़ाने वाले हैं।

KGF 2 Trailer: 

इस ट्रेलर को कर्नाटक के गांव-गांव तक में दिखाने की बीड़ा इन फैन्स ने उठा ली है। वहीं LED वैन ट्रेलर स्क्रीन के साथ Doddaballapura जिले में चक्कर लगाएगी, जिसमें 400 फैन्स KGF 2 के पोस्टर्स के साथ बाइक रैली करते दिखेंगे। यश के 200 फैन्स का ग्रुप यूपी टूर पर निकलेगा, जो यश के कमबैक को सेलिब्रेट करते दिखेंगे।

RRR Hindi Box Office Collection Day 1: S S Rajamauli की फिल्म ने किया इतने करोड़ो का बिज़नेस!

बॉलीवुड और टीवी की खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.