KGF: Chapter 2: फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में इंदिरा गांधी के रोल में दिखेंगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस!

कन्नड़ सुपरस्टार यश रॉकी के किरदार में एक बार फिर फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2 Movie Yash) में तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इंदिरा गांधी (Raveena Tandon Indira Gandhi) का रोल निभा सकती हैं।

'केजीएफ चैप्टर 2' में एक बार फिर दिखेंगे सुपरस्टार यश। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बीते साल कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म आई थी ‘कोलार गोल्ड फील्ड’ (केजीएफ)। फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही और यह कन्नड़ सिनेमा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। मेकर्स ने इस फिल्म को दो हिस्सों में बनाने का ऐलान किया था। जून में फिल्म के सीक्वल ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2 Movie Yash) की शूटिंग शुरू हो जाएगी और एक बार फिर रॉकी के किरदार में यश सबका दिल जीतते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन भी नजर आ सकती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रवीना टंडन फिल्म में एक अहम किरदार में नजर आ सकती हैं। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने उन्हें देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल के लिए अप्रोच किया है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। फिलहाल रवीना को इंदिरा गांधी के किरदार में देखने के लिए उनके फैंस बेहद उस्ताहित हैं।

रवीना टंडन बनेंगी इंदिरा गांधी!

हाल ही में ‘केजीएफ चैप्टर 1’ फिल्म के सीक्वल के बारे में बताते हुए यश ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘ये फिल्म बहुत जबरदस्त और पिछली फिल्म से ज्यादा बेहतर होने वाली है। मैं भी इसका इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।’ आपको बता दें कि पहली फिल्म करीब 250 करोड़ रुपये के बजट से बनी थी। फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही थी।

गौरतलब है कि ‘केजीएफ चैप्टर 1’ फिल्म पांच भाषाओं कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज हुई थी। विजय किरगंदूर फिल्म के निर्माता थे। प्रशांत नील फिल्म के डायरेक्टर और राइटर थे। सीक्वल में फिल्म की कहानी को खत्म कर दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि जून के दूसरे हफ्ते में यश फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

केजीएफ चैप्टर 2′ में दिखेंगे संजय दत्त!

कैसी थी फिल्म ‘केजीएफ’, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।