KGF Chapter 2: संजय दत्त निभाएंगे अधीरा का किरदार, पोस्टर में दिखा बॉलीवुड के खलनायक का धांसू लुक

फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) का एक नए पोस्टर (Poster) जारी किया गया है, जिसमें एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) अधीरा (Adheera) के किरदार में नजर आ रहे हैं। देखिए कैसे एक बार फिर खलनायक बने है एक्टर।

संजय दत्त बने केजीएफ चैप्टर 2 का हिस्सा (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

कुछ वक्त पहले फिल्म केजीएफ 2 (KGF Chapter 2) का एक पोस्टर (Poster) आउट किया गया था, जिसमें नए विलेन अधीरा (Adheera) को लोगों इंट्रोड्यूस कराया गया था। जो पोस्टर जारी किया गया था, उसमें सिर्फ हाथ में शेर के आकार वाली एक अगुंठी पहने किसी शख्स को दिखाया गया था। ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि ये किरदार कोई और नहीं बल्कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) निभाने वाले हैं औऱ ये बात सच निकली। एक्टर ने अपने अधीरा के किरदार का एक पोस्टर जारी किया है, जिसमें वो एक बार फिर खलयानक के किरदार में नजर आ रहे हैं।

अधीरा  के किरादर का जब पहला पोस्टर जारी किया गया था तो उसमें कैप्शन के तौर पर बताया गया था कि इस किरदार पर से राज 29 जुलाई को उठेगा। एक्टर संजय दत्त (KGF Chapter 2 Sanjay Dutt) का जन्मदिन आज (29 जुलाई को) ही है, ऐसे में इस खास मौके पर उन्होंने अपने  नए किरदार अधीरा को लोगों  के सामने पेश किया गया है। अपने  पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने फिल्म का हिस्सा बनने पर खुशी और एक्साइटमेंट जताई है। जो पोस्टर हाल ही में सामने आया है उसमें सजंय दत्त का आधा मुंह किसी कपड़े से ढका हुआ है। एक्टर की आंखों में गुस्सा और जोश दोनों ही साफ दिखाई दे रहे हैं।

यहां देखिए संजय दत्त का अधीरा में खलनायक लुक

बड़े पैमाने पर बन रही इस मिल्टस्टार फ़िल्म में शानदार टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा जो दर्शकों के सामने शानदार विजुअल पेश करेगा। हिंदी के साथ-साथ कन्नड़ में मजबूत और दमदार डायलॉग के साथ, फिल्म हर वर्ग के साथ-साथ जनसमूह का मनोरंजन करते हुए नज़र आएगी। केजीएफ की टीम में मुख्य अभिनेता के रूप में कन्नड़ सुपरस्टार यश और श्रीनिधि शेट्टी शामिल हैं जो केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज़ के लिए तैयार हैं। आपको संजय दत्त का ये नया किरदार कैसा लगा हमें कमेंट करके जरुर बताइएगा।

KGF: Chapter 2: फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में इंदिरा गांधी के रोल में दिखेंगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस!

यहां देखिए संजय दत्त से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।