KGF के रॉकी भाई बने दूसरी बार पापा, पत्नी राधिका पंडित संग यश ने फैंस से ऐसे शेयर की अपनी खुशी

पिछले साल की सबसे धमाकेदार और पॉपुलर फिल्मों में से एक केजीएफ (KGF) के सुपरस्टार यश (Yash) के घर एक और नन्हे मेहमान ने दस्तक दी है। यश की पत्नी राधिका पंडित (Radhika Pandit) ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है।

केजीएफ सुपरस्टार यश के घर आया नन्हा मेहमान (फोटो-इंस्टाग्राम)

कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार और पिछले साल की धमाकेदार और पॉपुलर फिल्मों में से एक केजीएफ (KGF) से पूरी दुनिया में तहलका मचाने वाले यश (Yash) और उनकी पत्नी राधिका पंडित (Radhika Pandit) ने आज अपने दूसरे बच्चे को बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में जन्म दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक राधिका को बैंगलूरू के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां उन्होंने बेटे को जन्म दिया। कहा तो ये भी जा रहा है कि मां-बच्चा दोनों स्वस्थ है। हालांकि, यश के परिवार की ओर से अभी इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। वहीं आपको बता दें कि यश को पहले से एक बेटी है जिसका नाम आर्या है।

वैसे आपको बताते चलें कि दूसरी बार गर्भवती होने की खबर खुद राधिका पंडित ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेबी शावर की फोटो शेयर करके दी थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी गर्ल गैंग ने उनके लिए सरप्राइज प्लान किया था। दीपावली की बधाई देते हुए यश ने अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में यश के साथ उनकी पत्नी राधिका और 10 महीने की बेटी आर्या थी। अपनी बेटी की पहली दिवाली पर यश और उनकी पत्नी काफी खुश नजर आ रहे थे।

कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार यश ने 2016 में कन्नड़ फिल्मों की ही एक्ट्रेस राधिका से शादी की थी श और राधिका ने 2 दिसंबर, 2018 को अपनी पहली बेटी आयरा को जन्म दिया। अब दूसरे बच्चे के लिए यश के फैन्स उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: KGF फिल्म के एक्टर यश की बड़ी मुश्किलें, घर में पड़ी इनकम टैक्स की रेड

जब रॉकी बन यश ने बॉक्सऑफिस पर मचाया तहलका, फिर केजीएफ चैप्टर 2 में दिखेंगे सुपरस्टार…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।