Khandaani Shafakhana Movie: फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज, सोनाक्षी सिन्हा लोगों से क्यों कह रहीं- बात तो करो

खानदानी शफाखाना फिल्म (Khandaani Shafakhana Movie) का दूसरा ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया है। दूसरे ट्रेलर में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) लोगों से कह रही हैं कि इस बारे में कम से कम बात तो करो।

खानदानी शफाखाना फिल्म 2 अगस्त को रिलीज हो रही है। (फोटो- ट्विटर)

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), बादशाह (Badshah) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) की फिल्म खानदानी शफाखाना (Khandaani Shafakhana Movie) का दूसरा ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया। पहले ट्रेलर की तरह यह भी काफी मजेदार है। सेक्स संबंधी बीमारियों के बारे में हमारा समाज खुल के बोलने से कतराता है, उस बारे में सोनाक्षी सिन्हा लोगों को जागरूक कर रही हैं और कह रही हैं, ‘बात तो करो।’

खानदानी शफाखाना फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा ने बेबी बेदी नाम की लड़की का किरदार निभाया है। बेबी को मजबूरन अपने मामा का सेक्स क्लीनिक चलाना पड़ता है। फिल्म में रैपर-सिंगर बादशाह, ‘फुकरे’ फेम वरुण शर्मा, कुलभूषण खरबंदा, प्रियांश जोरा, नादिरा बब्बर और अन्नू कपूर अहम किरदारों में हैं। शिल्पी दासगुप्ता ने फिल्म का निर्देशन किया है। भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार और कृष्ण कुमार फिल्म के निर्माता हैं।

पहले खानदानी शफाखाना फिल्म (Khandaani Shafakhana Movie Release Date) 26 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। मेकर्स ने रिलीज की तारीख बदलकर 2 अगस्त कर दी। अब यह उस दिन सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi Movie) के साथ रिलीज होगी। सोनाक्षी सिन्हा के वर्क फ्रंट की बात करें 15 अगस्त को उनकी फिल्म मिशन मंगल भी रिलीज हो रही है।

मिशन मंगल (Mission Mangal Movie) एक मल्टीस्टारर फिल्म है। यह भारत की ऐतिहासिक यात्रा ‘मिशन मंगलयान’ पर आधारित है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, विद्या बालन, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हाड़ी, मोहम्मद जीशान अयूब, एचजी दत्तात्रेय और शरमन जोशी अहम किरदारों में हैं। 15 अगस्त को इस फिल्म के साथ ‘बाहुबली’ प्रभास और श्रद्धा कपूर की मच अवेटेड फिल्म साहो (Saaho Movie) भी रिलीज के लिए तैयार है।

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- एक सेलिब्रिटी को डेट कर चुकी हूं और किसी को पता ही नहीं चला

देखिए खानदानी शफाखाना फिल्म का दूसरा ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।