रैपर बादशाह अपनी बेटी को खुद देंगे यौन शिक्षा, फिजिकल रिलेशन-फैमिली प्लानिंग को लेकर कही ये बात

रैपर बादशाह (Badshah)ने कहा कि यौन शिक्षा के बारे में बात करने की और टैबू की तरह माने जाने वाले इस टॉपिक पर खुलकर चर्चा करने की जरुरत है। रैप म्यूजिक कंपोजर ने कहा कि जब उनकी बेटी बड़ी हो जाएगी, तब वह उसके साथ यौन शिक्षा पर चर्चा करेंगे।

रैपर बादशाह। (फोटोः इंस्टग्राम)

रैपर बादशाह ने कहा कि यौन शिक्षा के बारे में बात करने की और टैबू की तरह माने जाने वाले इस टॉपिक पर खुलकर चर्चा करने की जरुरत है। रैप म्यूजिक कंपोजर ने कहा कि जब उनकी बेटी बड़ी हो जाएगी, तब वह उसके साथ यौन शिक्षा पर चर्चा करेंगे। उन्होंने कहा कि देश में इस टॉपिक पर खुले आम बात करने की जरुरत है। सबको यौन शिक्षा पर कंफर्टेबल होकर बिना हिचके बात करनी चाहिए।

बादशाह (Badshah Interview) ने न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में कहा कि जब उनकी बेटी की सही उम्र होगी, तब वह यौन शिक्षा पर उससे बात करेंगे। देश में इस मुद्दे को अब भी टैबू समझा जाता है। उनकी बेटी को भी हर चीज पता होनी चाहिए, उन्हें नहीं पता कि ये सब कब होगा, लेकिन वह इस मुद्दे पर जरूर बात करेंगे। बादशाह साल 2107 में पापा बने थे।

यौन संबंध और फैमिली प्लानिंग पर कहा ये

बादशाह ने कहा कि उन्हें खुशी है कि सही उम्र में उन्हें यौन शिक्षा मिली। बादशाह ने कहा कि वह काफी खुशकिस्मत था कि मेरे स्कूल में यौन शिक्षा मिली थी। उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई दिल्ली से की है। यौन संबध ही बहुत ही नॉर्मल है। उन्होंने कहा कि आपको सुरक्षित यौन संबंध और परिवार नियोजन (Family Planing In India)  के बारे में पता होना चाहिए। देश की जनसंख्या भी काफी बढ़ रही है। इन सभी चीजों के बारे में हम सभी को जानने की जरुरत है।

गबरु घातक का किरदार निभा रहे हैं बादशाह

आपको बता दें कि बादशाह खानदानी शफाखाना (Khandaani Shafakhana)से एक्टिंग में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म आज रिलीज हो रही है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा  (Sonakshi Sinha) और वरुण शर्मा भी हैं। बादशाह फिल्म में पंजाबी पॉपस्टार गबरु घातक का किरदार निभा रहे हैं।

शरीर को लेकर ट्रोल करने वालों को सोनाक्षी सिन्हा ने दिया करारा जवाब

देखिए खानदानी शफाखाना फिल्म का ट्रेलर…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।