Khatron Ke Khiladi 10: नज़र आ सकते हैं टीवी के ये 5 दमदार कलाकार, नाम सुनकर होगी हैरानी

खतरों के खिलाड़ी सीज़न 9 (Khatron Ke Khiladi 9) के बाद सीज़न 10 में करण पटेल (Karan Patel) और युवराज सिंह (Yuvraj Singh) समेत होंगे कौनसे एक्टर्स? यहां देखिये पूरी लिस्ट

खतरों के खिलाड़ी (Hindi Rush)

खतरों के खिलाड़ी सीज़न 9 (Khatron Ke Khiladi ) की सफलता के बाद जल्द ही सीज़न 10 आने वाला है| ऐसे में इस शो से जुड़ी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं| इसी बीच कई सारे एक्टर्स के नाम भी आने शुरू हो गए हैं जो खतरों के खिलाडी सीज़न 10 का हिस्सा हो सकते हैं| जी हाँ! टेली चक्कर की रिपोर्ट में कहा गया है कि खूबसूरत और प्रतिभाशाली करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) , जिन्हें हाल ही में नागिन 3 (Naagin 3) और क़यामत की रात (Qayamat Ki Raat) में देखा गया था वो इस शो का हिस्सा हो सकती हैं। सूत्रों के अनुसार, करिश्मा ने अभी इस शो के लिए हाँ नहीं कहा है, लेकिन इस शो में उनके आने की उम्मीद ज्यादा है| करिश्मा अपने कभी न हार मानने वाले रवैये के लिए जानी जाती हैं ऐसे में वो एक मजबूत दावेदार होंगी| करिश्मा तन्ना ज़रा नचके दिखा (Zaraa Nach Ke Dikha), बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) , झलक दिखला जा और नच बलिए 7 (Nach Baliye 7) जैसे रियलिटी शो में भाग ले चुकी हैं।

इसके अलावा खबर है कि ये है मोहब्बतें (Yeh Hai Mohabbtein) के अभिनेता करण पटेल (Karan Patel) को भी इस शो के लिए अप्रोच किया गया है| एक और प्रतियोगी नाम सामने आ रहा है वो है क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का, जिनके 10 वें सीजन में भाग लेने की उम्मीद की जा रही है।

अब, लेटेस्ट अपडेट की मानें तो F.I.R प्रसिद्धि की अभिनेत्री कविता कौशिक (Kavita Kaushik) को भी इस शो के लिए संपर्क किया गया है। इसके अलावा कोरियोग्राफर धर्मेश (Dharmesh) और कॉमेडियन बलराज सयाल (Balraj Siyal) के भी इस शो में शामिल होने की संभावना है।

बता दें इस बार, खतरों के खिलाड़ी में शामिल एक्टर्स को जुलाई में बुल्गारिया के लिए उड़ान भरनी होगी| नए सीजन में मेजबान के रूप में बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) शामिल होंगे| फिलहाल रोहित शेट्टी हैदराबाद में अपनी फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस शेड्यूल को पूरा करने के बाद, रोहित बुल्गारिया के लिए रवाना होंगे।

यहां देखिये हिंदी रश का के लेटेस्ट मज़ेदार वीडियो-

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।