शिवांगी जोशी ने खतरों के खिलाड़ी के सेट पर दिखाया जलवा, बाइक पर बैठकर दिया स्टाइलिश पोज

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) का 12वां सीजन टीवी पर टेलीकास्ट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसकी शूटिंग केपटाउन में हो रही है। इस सीजन में रुबीना दिलैक , शिवांगी जोशी से लेकर जन्नत जुबैर तक, कई जानी-मानी हस्तियां खतरों से जूझते हुए नजर आएंगी।

शिवांगी जोशी

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi) का 12वां सीजन टीवी पर टेलीकास्ट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसकी शूटिंग केपटाउन में हो रही है। इस सीजन में रुबीना दिलैक , शिवांगी जोशी से लेकर जन्नत जुबैर तक, कई जानी-मानी हस्तियां खतरों से जूझते हुए नजर आएंगी। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा यानी शिवांगी जोशी भी अपने को-कंटेस्टेंट्स को कड़ी टक्कर देती दिखाई दे रही हैं। हाल ही में शो के सेट से शिवांगी ने बाइक पर बैठकर स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए हैं।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि शिवांगी जोशी फुल टशन में बिंदास पोज दे रही हैं। उनका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। अब तक उनकी इन तस्वीरों को 4 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं।

शिवांगी जोशी इन तस्वीरों में खतरों के खिलाड़ी के सेट पर नजर आ रही हैं। वह बाइक पर बैठकर शानदार अंदाज में पोज दे रही हैं। रेड कलर की बाइक पर शिवांगी ब्लैक ड्रेस में बेहद शानदार लग रही हैं। उनकी तस्वीरों पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

बता दें ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ 2 जुलाई से कलर्स चैनल पर शुरू हो रहा है। शनिवार और रविवार रात 9 बजे देख सकेंगे। इस सीजन में रुबीना दिलैक, जन्नत जुबैर, सृति झा, प्रतीक सहजपाल, जन्नत जुबैर, मिस्टर फैजू , निशांत भट, शिवांगी जोशी सहित कई जाने-माने सिलेब्स हिस्सा ले रहे हैं। शो में मुनव्वर फारूकी भी थे, लेकिन किसी वजह से वो शो का हिस्सा नहीं बन सके।

शादी से पहले सेक्स और प्रेगनेंट होने पर दिया मिर्जा ने दिया बड़ा बयान , सुन कर उड़ जाएंगे आपके होश !!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.