खतरों के खिलाड़ी 12 के पहले एपिसोड में ही होगा धमाल , हेलीकॉप्टर से लटकी दिखेंगी टीवी की बहुएं !!

खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में टीवी की फेमस बहुएं , जैसे कि रूबीना दिलाईक और सृति झा एक नए अवतार में देखने को मिलेंगी।, इस शो में वह एक से बढ़कर एक खतरनाक स्टंट्स को अंजाम देती हुई दिखाई देंगी।

देश देश के सबसे बड़े स्टंट भेज दो रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 का नया सीजन कुछ ही घंटों में शुरू होने वाला है, और इस शो के शुरू होने से पहले कुछ ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। खबर के अनुसार शो की शुरुआत करते हुए उसका पहला स्टंट टीवी की सबसे चहीती बहुएं यानी की रुबीना दिलैक और सृति झा करने वाली है और वे दोनो इस स्टंट में एक दूसरे के खिलाफ होंगी ।

टीवी की बहुएं बनेंगी डेयरडेविल

टीवी सीरियल में बहुओं का किरदार निभा कर रुबीना और सृति दोनों ही लोगों के दिलों पर राज कर चुकी हैं परंतु अब इस शो में इन दोनों का एक अलग अवतार देखने को मिलने वाला है टीवी सीरियल में सीधी-सादी नजर आने वाली अभिनेत्रियां, रोहित शेट्टी के शो में खतरनाक स्टंट्स को अंजाम देती हुई नजर आएंगी। सृति और रुबीना के फैंस के लिए यह एक बहुत ही मनोरंजक अनुभव होने वाला है।

खतरों के खिलाड़ी 12 होगा सभी से अलग

खबरों के मुताबिक इस शो का पहला स्टैंड हवाई यानि कि एरियल बेस्ड होगा और इस पहले टास्क में रुबीना दिलैक और सृति झा हेलीकॉप्टर से खतरनाक स्टंट को अंजाम देती हुई नजर आएंगी। अब देखना यह है कि इन दोनों में से इस टास्क को कौन जीता है । यह दोनों अभिनेत्रियां ही स्ट्रांग दावेदारी रखती हैं ऐसे में यह देखना बहुत ही दिलचस्प होगा कि इन दोनों में से इस स्टंट का विजेता कौन बनता है।

यह इस शो का 12वा सीजन है और इसकी शूटिंग केप टाउन , साउथ अफ्रीका में हो रही है । खतरों के खिलाड़ी एक इस सीजन में टीवी के और बहुत से जाने माने चहरे कैसे कि मोहित मालिक , जन्नत जुबेर , कनिका मान आदि भी नजर आएंगे । इस शो को इस बार भी रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे । फैंस को इस शो के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।