Khesari Lal Yadav और शिल्पी राज का गाना ‘Kajra’ हुआ हिट! मिले लाखों व्यूज

इन दिनों भोजपुरी सिनेमा के स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में तो है ही लेकिन उनके गानें भी जमकर धूम मचा रहे हैं। खेसारी की फिल्म ‘बोल राधा बोल (Bol Radha Bol)’ का गाना दर्शकों के बीच छाया हुआ है। खेसारी लाल के इस गाने ने रिलीज के समय के धमाल मचा दिया था। वहीं अब एक बार फिर गाना ‘कजरा’ (Kajra) छा गया है।

खेसारी लाल का गाना (फोटो: सोशल मीडिया)

Khesari Lal Yadav Song: इन दिनों भोजपुरी सिनेमा के स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में तो है ही लेकिन उनके गानें भी जमकर धूम मचा रहे हैं। खेसारी की फिल्म ‘बोल राधा बोल (Bol Radha Bol)’ का गाना दर्शकों के बीच छाया हुआ है। खेसारी लाल के इस गाने ने रिलीज के समय के धमाल मचा दिया था। वहीं अब एक बार फिर गाना ‘कजरा’ (Kajra) छा गया है।

‘बोल राधा बोल’ की पॉपुलैरिटी के बीच खेसारी लाल यादव का गाना ‘कजरा’ (Kajra) भी सुर्खियों में रहा। ‘कजरा’ गाने को खेसारी लाल और शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने मिलकर गाया है। गाने को रिलीज हुए अभी दो दिन हुए हैं और इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

खेसारी लाल का गाना ‘Kajra’

शिल्पी राज और खेसारी लाल की आवाज का जादू दर्शकों पर जमकर चल रहा है। सोशल मीडिया पर काफी तेजी से इस पर इंस्टा रील भी बना रहे हैं। खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का ‘कजरा’ सॉन्ग ‘Annapurna Films’ के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। गाने के लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं।

इसका संगीत अमित कश्यप ने दिया है। वहीं म्यूजिक कंपोजर की बात करें तो वह शुभम तिवारी हैं। रिलीज होते ही ये सॉन्ग जिस तरह धमाल मचा रहा है, उसे देख कर लग रहा है कि आने वाले दिनों में ये गाना नये रिकॉर्ड बनाते दिखेगा।

‘Avatar 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, VIDEO में देखें पेंडोरा की नीली दुनिया का शानदार नजारा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.