Khufia: तब्बू की फिल्म ‘खुफिया’ का टीजर हुआ रिलीज, अली फैज़ल के साथ अलग अंदाज में नजर आ रही हैं एक्ट्रेस..

एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) की अपकमिंग थ्रिलर फिल्म 'खुफिया' (Khufia) का टीजर और फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है. इस टीजर में हर कैरेक्टर्स की पहली झलक देखने को मिल रही है. वहीं तब्बू (Tabu) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का टीजर शेयर किया है.

Film Khufia Teaser Out: बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) अपनी अपकमिंग थ्रिलर फिल्म ‘खुफिया’ (Khufia) से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. तब्बू (Tabu) के फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म मेकर्स द्वारा फिल्म का टीजर और फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है. इस टीजर में डरावनी टोन के साथ हर एक किरदार को तरीके से असेंबल किया गया है. साथ ही इस टीजर में हर कैरेक्टर्स की पहली झलक देखने को मिल रही है.

शेयर किया वीडियो :

एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का टीजर शेयर किया है. टीजर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘फर्स्ट लुक. #खुफिया.’ फिल्म के फर्स्ट लुक और टीजर दर्शक काफी पसंद कर रहे है. तब्बू द्वारा शेयर किये गए वीडियो में यूजर्स अपने- अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. एक ने लिखा, ‘बहुत खूब!! तब्बू तुम मुझे सरप्राइज देना कब बंद करोगे??मुझे उम्मीद है कभी नहीं!’, दूसरे ने लिखा, ‘यह आपके साथ शुरू और समाप्त होता है’, तीसरे ने लिखा, ‘इंतजार नहीं कर सकता’. ऐसे तमाम यूजर्स कमेंट कर रहे हैं. इसी के साथ नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से फिल्म (Khufia) का टीजर और फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है. यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: ‘झलक दिखला जा 10’ में होगी इन 12 कंटेस्टेंट्स की टक्कर, देखें फाइनल लिस्ट

ये किरदार आएंगे नजर :

तब्बू स्टारर फिल्म ‘खुफिया’ (Khufia) जल्द ही नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी. मशहूर फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित फिल्म ‘खुफिया’ अमर भूषण के जासूसी उपन्यास ‘एस्केप टू नोव्हेयर’ पर आधारित है. इस फिल्म को विशाल भरद्वाज ने लिखा है. फिल्म में तब्बू (Tabu) के अलावा अली फजल, आशीष विद्यार्थी और वामिका गब्बी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म में आएंगी नजर :

तब्बू (Tabu) के काम की बात करें तो उन्हें हाल ही में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आई थीं. जल्द ही तब्बू (Tabu) एक्टर अजय देवगन की आगामी फिल्म ‘भोला’ में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 30 मार्च 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘दृश्यम’ के सीक्वल ‘दृश्यम 2’ में अक्षय खन्ना और अजय देवगन के साथ नजर आने वाली हैं.

 

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे कई मौकों पर हुई हैं Oops Moment का शिकार, कभी स्कर्ट ने दिया धोखा तो कभी टॉप पड़ गया छोटा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.