शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ नहीं, बल्कि इस एक्टर के साथ डेब्यू करना चाहती हैं खुशी कपूर

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर की बॉलीवुड एंट्री को लेकर काफी समय से चर्चा का विषय बानी हुई हैं। हाल ही में दोनों बहने एक टॉक शो में भी नजर आई थीं। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे की कुछ खास बातें बताई और साथ ही खुशी कपूर ने इस बात का खुलासा किया की वो अहान पांडे के साथ रोमांस करना चाहती है।

खुशी कपूर और अहान पांडे एक साथ बॉलीवुड डेब्यू करते दिखाई देंगे (फोटो इंस्टाग्राम)

फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखने वाली जहान्वी कपूर के बाद अब श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर को लेकर चर्चा बनी हुई हैं की, वो कब बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगी। खुशी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर इस बात से कयास लगाए जा रहे हैं आखिरकार वो किस हीरो को अपने बॉलीवुड एंट्री के लिए चुनती हैं।

हाल ही में दोनों बहनें नेहा धूपिया के चैट शो बीएफएफ विद वॉग के सीज़न थ्री के प्रीमियर में मेहमान बनी थीं। नेहा दुपिया ने जब खुशी कपूर से सवाल किया की आप शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे और जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफर में से किसको अपनी पहली फिल्म में सह-कलाकार के रूप में चुनेंगी।

यह सवाल पूछे जाने पर खुशी कपूर का कहना था की…

“मैंने तीनों में से केवल अहान को अभिनय करते देखा है, इसलिए मुझे लगता है कि अहान को चुनना मेरे लिए सबसे सुरक्षित विकल्प होगा।

जबकि खुशी की बड़ी बहन जहान्वी कपूर ने कहा की मैं चाहती हूं की खुशी-मिजान के साथ डेब्यू करें। अपनी बात को रखते हुए खुशी कपूर ने कहा उनके पिता, निर्माता बोनी कपूर, उनके पहले सह-कलाकार को उनके लिए चुनेंगे। मैं चाहती हूं निर्माता करण जौहर मुझे लॉन्च करें क्यूंकि ये मेरे लिए बहुत फायदेमंद साबित होगा।

आगे कहते हुए …

लोग जब मुझसे मेरे डेब्यू को लेकर बात करते हैं तो मुझे अच्छा लगता है। इसके बारे में सुनने में मज़ा आता है। फिलहाल मैं अभी भी मैं पढ़ रही हूं तो जाहिर सी बात है की, अभी कुछ ऐसा नहीं है जो अभी हो रहा है।

आपको बता दें की खुशी कपूर पहले एक मॉडल बनने की ख्वाहिश रखती थीं। जहान्वी कपूर के डेब्यू के बाद उन्होंने अपना ध्यान बॉलीवुड की तरफ कर दिया है। हालांकि खुशी की तरफ से बॉलीवुड डेब्यू की अफवाहों पर थोड़ा विराम लग चुका है और उन्होंने कहा कि बड़े पर्दे पर उन्हें देखने के लिए दर्शकों को थोड़ी देर इंतजार करना होगा।

यहां देखिए खुशी कपूर का लेटेस्ट वीडियो…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।