फिल्म लक्ष्मी बम की दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू, अक्षय कुमार के साथ इस लुक में दिखीं कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शूरू कर दी है। उनकी अगली फिल्म का नाम लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb) है, जिसमें वह अक्षय कुमार के अपॉजिट नजर आएंगी। एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म लक्ष्मी बम की दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू, अक्षय कुमार के साथ इस लुक में दिखीं कियारा आडवाणी
अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी। (फोटोः इंस्टाग्राम)

फिल्म कबीर सिंह  (Kabir Singh)सफलता के बाद एक्ट्रेस कियारा आडवाणी काफी खुश हैं। उन्हें फिल्म में किए गए काम के लिए सराहना और बधाइयां मिल रही हैं, जिसे वह काफी एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस कबीर सिंह की सक्सेस के बाद आराम करने में अपना टाइम बर्बाद नहीं कर रही हैं। उन्होंने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शूरू भी कर दी है। उनकी अगली फिल्म का नाम लक्ष्मी बम है, जिसमें वह अक्षय कुमार के अपॉजिट नजर आएंगी।

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है। फोटो में वह अक्षय कुमार के साथ किसी नदी या झील किनारे खड़े नैचर को एन्जॉय कर रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कियारा आडवाणी ने लक्ष्मी लिखा है। इस लक्ष्मी के आगे उन्होंने बम का इमोजी बनाया है। इसके जरिए वह फिल्म लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb) के बारे में बता रही हैं।

यहां देखिए कियारा आडवाणी का इंस्टाग्राम पोस्ट-

View this post on Instagram

LAXMMI 💣

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी को मुंबई के मड आइलैंड में जेटी राइड एन्जॉय करते हुए देखा गया था। दोनों ने इस दौरान कई खूबसूरत पोज भी दिए। यह तस्वीर मड आइलैंड की है। आपको बता दें कि लक्ष्मी बम को शबीन खान और तुषार कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि साउथ के फिल्ममेकर राघव लॉरेंस इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। यह उनकी पहली हिंदी फिल्म है, जिसे वो डायरेक्ट कर रहे हैं।

कंचना 3 का हिंदी रीमेक

आपको बता दें कि लक्ष्मी बम के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग जुलाई के आखिरी से शुरू हो चुकी है।ये फिल्म डायरेक्टर-एक्टर राघव लॉरेंस की तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म कंचना 3 का हिंदी रीमेक है। कंचना 3 को राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया था और इसमें एक्टिंग भी उन्होंने ही की थी।

राघव लॉरेंस ने लक्ष्मी बम फिल्म से खुद को कर लिया था अलग, ट्विटर पर लिखी थी यह बात

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखिए अक्षय कुमार की पहली हिरोइन अब ऐसी दिखती हैं…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply