मेट्रो में वड़ा पाव खाने पर लोगों ने किया Varun Dhawan और Kiara Advani को ट्रोल ।।

अपनी फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग के लिए मुंबई मेट्रो में सफर के लिए निकले वरुण धवन , कियारा आडवाणी और अनिल कपूर। सफर करते समय लिया वड़ा पाव का आनंद ।

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता वरुण धवन ( Varun Dhawan) और सभी की चहीती अभिनेत्री कियारा आडवाणी ( Kiara Advani) आजकल अपनी आने वाली फिल्म जुग जुग जियो के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उनकी यह फिल्म एक मल्टीस्टारर फिल्म है ,और 24 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी इस फिल्म में वरुण ( Varun Dhawan ) , कियारा आडवाणी ( Kiara Advani) के साथ साथ बॉलीवुड के दिग्गज अनिल कपूर और नीतू कपूर भी शामिल है । इस फिल्म का मुख्य आकर्षण है भारत के सबसे बड़े होस्ट मनीष पॉल और यूट्यूब संसेशन प्राजकता कोली । इन दिनों इस फिल्म की पूरी टीम अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है , अभी हाल ही में इस फिल्म की पूरी कास्ट अपनी लग्जरी गाड़ियों की सवारी छोड़ मुंबई में मेट्रो का सफर करती हुई नजर आई थी । इसी बीच फिल्म के लीड हीरो वरुण धवन ( Varun Dhawan )।और अभिनेत्री कियारा आडवाणी ( Kiara Advani) ने मेट्रो में कुछ ऐसा किया कि लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो बेहद ही वायरल हो रही है जिसमें हीरोइन कियारा आडवाणी( Kiara Advani) और मुख्य अभिनेता वरुण धवन ( Varun Dhawan ) मुंबई मेट्रो में बैठ कर वड़ा पाव खा रहे हैं ।

वड़ा पाव खाने पर यूजर्स ने क्यों किया ट्रोल? 

वरुण( Varun Dhawan )और कियारा ( Kiara Advani)का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है इस वीडियो में वरुण ( Varun Dhawan )और कियारा ( Kiara Advani) वडापाव का लुफ्त उठाते हुए दिख रहे हैं परंतु इस वीडियो के सामने आते ही लोगों ने दोनोंकी टांग खिंचाई करनी शुरू कर दी और वह लगातार इनकी ट्रोलिंग कर रहे हैं।एक यूजर ने उनके वीडियो पर यह लिखा कि, ” मेट्रो में किसी को भी खाने की इजाजत नहीं होती, लेकिन इन्हें देखो पूरी की पूरी वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है । तो वही एक दूसरे यूज़र ने यह भी लिखा कि , ” मुंबई मेट्रो में खाना अलाउड है क्या ? ” इस वीडियो के सामने आने के बाद कियारा और वरुण को इस मुद्दे पर लेकर बहुत ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। लोग कह रहे हैं कि दोनों को मेट्रो के नियम के विषय में कुछ भी नहीं पता।

विवादों में आई जुग जुग जियो

अभी कुछ ही दिन पहले फिल्म जुग जुग जियो के निर्माता करण जौहर को भी इस फिल्म को लेकर विवादों में देखा गया था बीते दिनों एक राइटर ने करण जौहर पर इस फिल्म की स्क्रिप्ट चुराने का आरोप भी लगाया था और इसके बाद एक पाकिस्तानी गायक ने उन पर गाना चुराने का आरोप भी लगाया।अनिल कपूर , नीतू कपूर जैसे बड़े सितारों वाली यह फिल्म 24 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी , इस फिल्म में मनीष पॉल और प्राजकता कोली भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।