कियारा आडवाणी ने मॉल में की गुंडों की जमकर पिटाई, जानिए एक्ट्रेस ने ऐसा क्यूं किया

फिल्म कबीर सिंह की सफलता के बाद एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन हाल ही में वो एक मॉल के अंदर जानिए क्यों गुंड़ों को पीटने लगींं।

कियारा आडवाणी (फोटो साभार- गूगल)

फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) से लोगों के दिलों पर राज करने वाली किराया आडवाणी (Kiara Advani) इस वक्त अपने आने वाले कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं। एक्ट्रेस अपनी पांचवीं फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में वह ‘इंदू की जवानी’ (Indoo Ki Jawani) के कुछ हिस्सों को शूट करने के लिए लखनऊ पहुंचीं जहां उन्हें गुंडों की पिटाई करते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस काफी अच्छी लग रही थीं।

दरअसल एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी आने वाली फिल्म इंदू की जवानी की शूटिंग एक मॉल में कर रही थी। एक सीन में उन्हें मॉल में शॉपिंग करते वक्त कुछ गुड़ों की छेड़छाड़ का शिकार होते हुए देखा जाता है। वह ऐसी स्थिति में डरने की बजाए गुंड़ों की पिटाई कर देती है और फिर वो शूट खत्म हो जाती है। इस फिल्म में एक्ट्रेस एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही है जोकि एक डेटिंग ऐप का इस्तेमाल करती है और उसके कारण कई कॉमिकल सिचुएशन्स को जन्म लेती हैं।

कबीर सिंह के बाद अब कियारा और भी कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आने वाली हैं. ऐसे में जाहिर है कि उनके फैन्स उन्हें बाकी कई नए अवतारों में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि उनके एक्टिंग करियर में कौन-कौन सी फिल्में शामिल मौजूद हैं। कियारा अडवाणी निम्न फिल्मों में नजर आएंगी।

– गुड न्यूज
-लक्ष्मी बांब
-शेरशाह
-इंदु की जवानी

इतना ही नहीं एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी खूबसूरत तस्वीरों से भी लोगों के दिलों पर राज करने का काम कर रही हैं।

कबीर सिंह के बाद इन फिल्मों के साथ कियारा आडवाणी बन सकती हैं बॉलीवुड की नई क्वीन, अलग-अलग रोल में आएंगी नजर

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।