Sidharth Malhotra के साथ अपने रिलेशनशिप की अफ़वाह पर नराज हुई Kiara Advani, ‘मिर्ची मसाला वाले स्रोत’ कौन हैं।

इंटरव्यू में कियारा आडवाणी Kiara Advani ने प्राइवेट लाइफ के बारे में बात करते हुए कहां “मैं इन अफवाहों से बची नहीं हूं, खासकर जब यह (अफवाह) आपके प्राइवेट लाइफ के बारे में हो। काम के मोर्चे पर, शुक्र है, मुझे कभी ऐसा अनुभव नहीं हुआ जहां कुछ ऐसा कहा गया हो जिसने मुझे या मेरे परिवार को प्रभावित किया हो, लेकिन पर्सनली तौर पर, जब मेरे बारे में इस तरह की बाते होती हैं तो यह मेरी प्राइवेट लाइफ पर असर डालता हैं,

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी Kiara Advani  अक्सर अपने बोल्ड लुक और फिल्मो के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। खबरें है की कियारा आडवाणी Kiara Advani इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा Sidharth Malhotra को डेट कर रही है।  बीते दिनों कियारा और सिद्धार्थ के ब्रेक-अप की अफवाहों ने जमकर सुर्खियां बटोरीं थी, जिसके तुरंत बाद ही मीडिया रिपोर्ट्स ने इस बात की पुष्टि कि थी के यह कपल एक बार फिरसे एक साथ है। वही अब, कियारा आडवाणी Kiara Advani ने सिद्धार्थ मल्होत्रा Sidharth Malhotra के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में फैली कई अफवाहों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कियारा आडवाणी Kiara Advani ने पहली बार अपनी प्राइवेट लाइफ के बारे में खुलकर बात की है।

दरअसल इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में कियारा आडवाणी Kiara Advani ने प्राइवेट लाइफ के बारे में बात करते हुए कहां “मैं इन अफवाहों से बची नहीं हूं, खासकर जब यह (अफवाह) आपके प्राइवेट लाइफ के बारे में हो। काम के मोर्चे पर, शुक्र है, मुझे कभी ऐसा अनुभव नहीं हुआ जहां कुछ ऐसा कहा गया हो जिसने मुझे या मेरे परिवार को प्रभावित किया हो, लेकिन पर्सनली तौर पर, जब मेरे बारे में इस तरह की बाते होती हैं तो यह मेरी प्राइवेट लाइफ पर असर डालता हैं, तब मैं यह सोचती हूँ कि यह बात आ कहां से रही है?” गलत अफवाहों पर सवाल उठाते हुए, कियारा ने कहा कि वह जानना चाहती हैं कि यह ‘मिर्ची मसाला वाले स्रोत’ कौन हैं।

कियारा Kiara Advani ने आगे कहा कि, “मुझे जो बात परेशान करती है वह यह है कि आप दिन के अंत तक ऐसे काम करते हैं, कि आपका काम बोले आप नहीं, और इसलिए आप नहीं चाहते कि आपके जीवन के कुछ अन्य पहलू ख़बरों में आएं, लेकिन ऐसा होता है और आप इसमें कुछ नहीं कर पाते। और मुझे लगता है की इससे बच्चने के लिए बस हमें अपनी चमड़ी को मोटी और ढीट बना लेना चाहिए और अपनी आँखों और कानों को बंद कर लेना चाहिए ताकि हम पर इसका कोई असर ही ना हो। क्योंकि इसका कोई अंत नहीं है जितना ज्यादा आप इस पर रियेक्ट करोगे यह उतना ही ज्यादा फैलेगा।

बता दें की कियारा Kiara Advani फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ नज़र आई थी और अब वह जल्द ही फिल्म ‘जुगजुग जीयो’ में नजर आएंगी। जो एक मल्टी-स्टारर फिल्म हैं इस फिल्म में कियारा के साथ वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली शामिल हैं। राज मेहता के निर्देशन में बनी यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं