करण जौहर की पार्टी में बिना पैंट पहने ही पहुंची कियारा आडवाणी, यूजर ने पूछा- कोट के साथ पैंट क्यों नहीं खरीदा

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बैक टू बैक हिट फिल्म दे रही हैं. इसी के साथ ही कियारा अपने फैशनसेंस को लेकर भी अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज पर जमकर प्यार लुटाते हैं. लेकिन इस बार कियारा आडवाणी का स्टाइल लोगों को पसंद नहीं आया है. कियारा ने इस बार कुछ ऐसा पहन लिया कि उनपर फिदा रहने वाले लोग अब जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

  |     |     |     |   Published 
करण जौहर की पार्टी में बिना पैंट पहने ही पहुंची कियारा आडवाणी, यूजर ने पूछा- कोट के साथ पैंट क्यों नहीं खरीदा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बैक टू बैक हिट फिल्म दे रही हैं. इसी के साथ ही कियारा अपने फैशनसेंस को लेकर भी अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज पर जमकर प्यार लुटाते हैं. लेकिन इस बार कियारा आडवाणी का स्टाइल लोगों को पसंद नहीं आया है. कियारा ने इस बार कुछ ऐसा पहन लिया कि उनपर फिदा रहने वाले लोग अब जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

हाल ही में फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने अपने घर पर ‘जुग जुग जियो’ की सक्सेस पार्टी का आयोजन किया. जिसमें फिल्म की पूरी कास्ट करण के घर पर पार्टी में शिरकत करने पहुंचीं. ‘जुग जुग जियो’ की सक्सेस पार्टी के लिए कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने सुपर बोल्ड हॉट लुक अपनाया. लेकिन लोगों को कियारा का ये लुक बिलकुल भी पसंद नहीं आया. यूजर्स ने सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी के इस आउटफिट को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

कियारा आडवाणी का वीडियो:

करण जौहर की इस पार्टी में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. इस लुक में कियारा बेहद बोल्ड लग रही थीं. उन्होंने अपनी ड्रेस को ग्रीन पेस्टल कलर के ओवरसाइज्ड ब्लेजर के साथ टीम अप किया. न्यूड ग्लोइंग मेकअप और बन में कियारा गॉर्जियस लगीं. लेकिन इस लुक को कियारा ने बिना पैंट के अपनाया जो लोगों को बिलकुल भी अच्छा नहीं लगा.

पार्टी के लिए कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने कुछ ख़ास किया लेकिन इसे देखकर बहुत से लोगों को उनका आउटफिट कुछ अधूरा-सा लगा. इसी को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने कियारा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि ‘कियारा पैंट पहनना भूल गई हैं.’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘दीदी पैंट पहनना भूल गईं.’ वहीं दूसरे यूजर ने कियारा के इस लुक का मजाक उड़ाते हुए लिखा- लॉन्ग कोट के साथ पैंट क्यों नहीं खरीदते.

सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा तेंदुलकर के हाथों पर छाया मेंहदी का लाल रंग, पूरी की रस्म

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply