Kiara Advani: जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं कियारा आडवाणी! दिया ये हिंट

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी शादी की खबरों को लेकर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की शादी की ख़बरें आए दिन वायरल होती रहती हैं.

कियारा आडवाणी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी शादी की खबरों को लेकर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की शादी की ख़बरें आए दिन वायरल होती रहती हैं. वहीं इस बार खुद एक्ट्रेस ने ही अपनी शादी को लेकर एक बड़ा हिंट दे दिया है. जल्द ही कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

कियारा आडवाणी की शादी:

कियारा आडवाणी ने बातों-बातों में कई दफा सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) संग अपनी शादी को लेकर इशारा कर दिया है. वहीं अब एक बार फिर कियारा के सोशल मीडिया पोस्ट पर फैन्स ने अपना कुछ ऐसा ही रिएक्शन दिया है, जब एक्ट्रेस ने कहा कि वो 2 दिसंबर को सरप्राइज देंगी.

यह भी पढ़ें: Kriti Sanon: क्या प्रभास संग शादी करने वाली हैं कृति सेनन? एक्ट्रेस ने सरेआम दिया हिंट

कियारा आडवाणी की वीडियो

यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की खबर:

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी कब होगी, इस बात पर कई बार सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ चुकी है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा भी किया गया कि कियारा और सिद्धार्थ इसी साथ दिसंबर में सात फेरे लेंगे. वहीं कुछ न्यूज़ में कहा गया कि ये 2023 में नए सफर की शुरुआत करेंगे. खैर अब कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और फैन्स को सरप्राइज देने की बात कही है.

कियारा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो सफेद रंग के पर्दे के इर्द-गिर्द इठलाती-बलखाती दिखाई दे रही हैं. अपनी इस पोस्ट के साथ ही कियारा आडवाणी ने कैप्शन में लिखा है कि मैं इस सीक्रेट को और लंबे समय तक छिपा कर नहीं रख सकती हूं, जल्द आ रहा है. मेरे साथ बने रहिए… 2 दिसंबर को रिवील किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: HBD Himanshi Khurana: बिग बॉस में आने से पहले शहनाज थी हिमांशी खुराना की जानी दुश्मन, शो में हो गई थी हाथापाई

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.