Shershaah: कियारा आडवाणी ने खुलेआम किया सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ प्यार का खुलासा, बोली- ‘तू बातें तो….’

साल 2021 में रिलीज हुई कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'शेरशाह' को आज 1 साल पूरा हो गया है.

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आज के समय में हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा फेमस अभिनेत्रियों में से एक हैं. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की खूबसूरती और उनके अभिनय के लाखों फैंस हैं, और लोग उनकी फिल्मों में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनके अफेयर की बातों को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं.

 

कियारा आडवाणी ने लिखा पाए भरा संदेश

पिछले साल कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म शेरशाह आज ही के दिन रिलीज हुई थी और इस फिल्म में कियारा (Kiara Advani) और सिद्धार्थ के बीच की केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया गया था. इस फिल्म के बाद से ही कियारा (Kiara Advani) और सिद्धार्थ के रिलेशनशिप में होने की अफवाह सामने आने लगी थी. अब हाल ही में कियारा (Kiara Advani) और सिद्धार्थ की फिल्म  ‘शेरशाह’ को 1 साल पूरे होने पर कियारा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए उनके सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा संदेश लिखा है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि कियारा ने सिद्धार्थ के साथ खुलेआम अपने प्यार का इजहार कर दिया है.

कियारा आडवाणी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर सिद्धार्थ को टैग कर एक स्टोरी साझा करते हुए लिखा, “तू बातें तो बड़ी बड़ी करता था, पर तू भी ना ‘आउट आफ साइट, आउट ऑफ माइंड’ टाइप का बंदा निकला.”

शेरशाह को हुआ एक साल पूरा

कियारा का यह मैसेज असल में उनकी फिल्म शेरशाह का ही एक डायलॉग है, जिसे कि उन्होंने फिल्म के 1 साल पूरे होने पर सिद्धार्थ के लिए एक याद के तौर पर साझा किया है, परंतु इस मैसेज को पढ़कर कियारा और सिद्धार्थ के सभी फैंस बहुत ज्यादा उत्सुक हो उठे हैं और यह स्टोरी जमकर वायरल हो रही है. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को बहुत सी बार एक एक साथ सपोर्ट किया जा चुका है, और वे कई पार्टीज़ में भी साथ एंट्री लेते हुए नजर आए हैं. सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी को दर्शकों द्वारा भी बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है, और सभी फैंस ये चाहते हैं कि, ये दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह देश के वीर जवान कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित थी. इस फिल्म में सिद्धार्थ ने कैप्टन विक्रम बत्रा और कियारा ने उनकी प्रेमिका डिंपल चीमा की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म ने पिछले साल बहुत से अवार्ड भी जीते थे और इस फिल्म के लिए कियारा और सिद्धार्थ को बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।